समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWSRosera

समस्तीपुर: चाय-नाश्ता की दुकान चलाने वाले दो कारोबारी को बदमाशों ने देर रात धारदार हथियार गोदा, एक की मौत वहीं दूसरे की हालत गंभीर

तस्वीर : पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजन और मृतक की फाइल फोटो 

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/सिंघिया :- खबर समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र से है जहां अज्ञात अपराधियों ने चाय नाश्ता की दुकान चलाने वाले दो कारोबारी के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें एक की मौत हो गई। वहीं दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। मृतक की पहचान पिपरा घाट निवासी स्वर्गीय रामकिशोर मुखिया के पुत्र अमरजीत मुखिया के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात अपने चाय नाश्ते की दुकान को बंद कर दोनों एक साथ जा रहे थे। इस दौरान अज्ञात अपराधियों के द्वारा उनके ऊपर हमला कर दिया गया। मृतक की पहचान पिपरा घाट निवासी स्वर्गीय रामकिशोर मुखिया के पुत्र अमरजीत मुखिया के रूप में की गई है। वहीं इस घटना में जख्मी हुए दूसरे शख्स की पहचान शुलो मुखिया के पुत्र सज्जन मुखिया के रूप में की गई है। घटना को अपराधियों के द्वारा किस वजह से अंजाम दिया गया यह साफ नहीं हो पाया है।

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव पुलिस को सौंप दिया गया।

वीडियो :

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150