समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर का सुपारी किलर 2 लाख रुपये का ईनामी कुख्यात मो. चांद चढ़ा STF के हत्थे, 3 वर्ष पहले आइसोलेशन सेंटर से हो गया था फरार

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े  

समस्तीपुर :- बिहार STF को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। समस्तीपुर जिला का कुख्यात सुपारी किलर व टाॅप-10 अपराधियों की सूची में शामिल 02 लाख रुपये के इनामी मो. चाँद को बिहार एसटीएफ ने बेंगलुरु में छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया है। उक्त अपराधी के विरुद्ध हत्या, डकैती एवं आर्म्स एक्ट के कई काण्ड दर्ज हैं। समस्तीपुर पुलिस को भी उसकी तलाश लंबे अर्से से थी। कुछ दिनों पहले ही बिहार पुलिस के द्वारा उसपर 2 लाख रुपये के ईनाम की भी घोषणा की गई थी। समस्तीपुर के बंगाली टोला का रहने वाला मो. चांद कई हत्या एवं आर्म्स एक्ट मामले में फरार चल रहा था। नगर थाना क्षेत्र के थानेश्वर पुल के नीचे एक अधिवक्ता की भी गोली मारकर हत्या मामले में वह आरोपित था। इसके अलावा सोनवर्षा चौक पर मनमोहन झा हत्या के अलावा आधा दर्जन से अधिक अन्य मामलों में भी पुलिस को उसकी तलाश थी।

42aef1d7 35ef 4505 a541 23878824ede5
यहीं से फरार हुआ था मो. चांद
मई 2021 में आइसोलेशन सेंटर से हो गया था फरार :

वर्ष 2021 के मई महीने में समस्तीपुर शहर के मथुरापुर घाट के समीप से पुलिस ने सुपारी किलर मो. चांद को दबोचा था। गिरफ्तारी के समय तालाशी के क्रम में पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस व एक मोबाइल बरामद की थी। बाद उसकी पहचान सुपारी किलर मो. चांद के रूप में की गई थी। कोरोना लहर में उसे रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में बने कोरेंटाइन सेंटर में रखा गया था जहां से वह पुलिस को चकमा देकर 5-6 दिनों में ही फरार हो गया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने काफी राहत का सांस लिया है। मो. चांद के विरुद्ध मुफस्सिल थाना में हत्या, अपहरण व आर्म्स एक्ट से संबंधित करीब आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। वहीं वह पूर्व में भी कई कांडों में जेल जा चुका है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150