समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर पदाधिकारियों व सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों के प्रशिक्षण सह कार्यशाला का आयोजन

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- डीडीसी संदीप शेखर प्रियदर्शी ने कहा कि सेक्टर पधाधिकारी की चुनाव में अहम भूमिका होती है। वे पीठासीन पदाधिकारी और निर्वाची पदाधिकारी के बीच की कड़ी हैं। क्षेत्र में विधि व्यवस्था बनाये रखने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। डीडीसी सोमवार को कर्पूरी सभागार समस्तीपुर में जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्र के सेक्टर पदाधिकारियों व सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों के प्रशिक्षण सह कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

प्रारंभ में प्रशिक्षण कोषांग की नोडल पदाधिकारी स्नेहा कुमारी ने सभी पदाधिकारी का स्वागत किया। विधि व्यवस्था कोषांग के प्रभारी नोडल पदाधिकारी महमूद आलम ने सेक्टर पदाधिकारी व सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को उनके काम और जिम्मेदारी की जानकारी दी।

वहीं, उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के निर्वाची पदाधिकारी सह अपर समाहर्ता महमूद आलम ने मतदान के पूर्व, मतदान के 48 घंटे पूर्व और मतदान के दिन व मतदान के पश्चात के कार्यों की विस्तार से जानकारी दी। मुख्यालय डीएसपी ने भी सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को कार्य व दायित्व समझाया। मौके पर अवर निर्वाचन पदाधिकारी रोसड़ा व पटोरी ने सभी सेक्टर और सेक्टर पुलिस पदाधिकारी को गहन प्रशिक्षण दिया।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150