समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

हाजीपुर मुख्यालय से पहुंची टीम ने समस्तीपुर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- छठ पूजा में भीड़ नियंत्रण एवं यात्रियों की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों की टीम ने समस्तीपुर स्टेशन का निरीक्षण किया गया। इस दौरान शुक्रवार को हाजीपुर मुख्यालय से पहुंची टीम ने स्टेशन का जायजा लिया। फिर जिला प्रशासन एवं रेल प्रशासन की टीम के द्वारा भी स्टेशन का सघन निरीक्षण किया गया। इस कड़ी में श्वान दस्ता टीम के साथ स्टेशन, प्लेटफार्म, ट्रेन, रेलवे यार्ड, स्टेशन परिसर आदि का निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान जिला प्रशासन की ओर से एसडीएम दिलीप कुमार, सदर डीएसपी संजय कुमार पांडेय, आरपीएफ कमांडेंट एसजेए जानी, सहायक कमांडेंट टीएस गोपा कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर वेद प्रकाश वर्मा सहित अन्य अधिकारी शामिल थे। इस दौरान मुख्य रुप से स्टेशनों पर यात्रियों की सुरक्षा, भीड़ नियंत्रण एवं विस्फोटक पदार्थों की जांच पड़ताल की गयी। निरीक्षण के दौरान स्टेशन के बाहरी गेट के पास मुख्य सड़क पर जाम रहने की स्थिति को देखते हुए एसडीओ व डीएसपी ने दूकानदारों को चेतावनी देते हुए सड़क को अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत दी। ताकि सड़क जाम नहीं हो सके।

यात्रियों से की गयी अपील:

निरीक्षण के दौरान यात्रियों को किसी भी प्रकार का विस्फोटक व ज्वलनशील पदार्थ, पटाखा, नशा के सामान आदि के साथ यात्रा नहीं करने की अपील की गयी। इस दौरान पकड़े जाने पर दोषी व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी। सुरक्षित यात्रा करने के लिए इन सबसे बचने एवं अंजान यात्रियों से दोस्ती नहीं करने की भी सलाह दी गयी।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150