समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

तनिष्क समस्तीपुर धनतेरस पर लाया है अद्भुत कलेक्शन के साथ स्पेशल ऑफर

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- तनिष्क समस्तीपुर धनतेरस-दिवाली को लेकर अद्भुत कलेक्शन लाया है। तनिष्क हमेशा से अपने ग्राहको के लिए नए-नये आभूषणों के कलेक्शन लांच करते रहती है। इस बार दिवाली के लिए भी तनिष्क ने आलेख्या कलेक्शन लांच किया है। ग्राहक धनतेरस को लेकर ऑर्डर बुक करा रहे हैं। तनिष्क स्टोर ग्राहकों को और भी ऑफर दे रहा है, जिसमें गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी की मेकिंग पर 20 परसेंट तक का डिस्काउंट और एडवास में आभूषण बनाने के ऑर्डर देने पर डिस्काउंट भी दे रहा है।

धनतेरस पर तनिष्क स्टोर के इस बम्पर ऑफर पर ग्राहकों की भीड़ बढ़ी हुई है। शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क स्टोर धनतेरस और दीपावली को लेकर पूरी तरह से सजा हुआ है। ग्राहक तनिष्क स्टोर में आकर मनपसंद डिजाइनों के आभूषणों की बुकिंग करा रहे हैं। तनिष्क स्टोर के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि सैकड़ों साल पुरानी लोक कला वाले बेहतरीन डिजाइनिंग के आभूषण तनिष्क स्टोर में है, जिसे समस्तीपुर महिलाएं खूब पसंद कर रही है। खूबसूरत गले के हार, कान की बालियां और हाथों से बने आभूषण, जिनमें महीन कारीगरी और दमकते रंगों की अद्भुत चमक झलकती है।

IMG 20221017 WA0000 01

मैनेजर अनिरुद्ध कुमार बताया की तनिष्क स्टोर में धनतेरस और दीपावली को लेकर ग्राहकों को विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी के मेकिंग पर 20 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही धनतेरस और दीपावली को लेकर एडवांस में ऑर्डर भी लिया जा रहा है, जिससे धनतेरस के दिन ग्राहकों को अपने प्रोडक्ट की डिलेवरी आसानी से मिल सके। देश के सबसे बड़े रिटेल ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने फेस्टिबल को लेकर दीपावली कलेक्शन लांच किया है। अनिरुद्ध कुमार ने बताया की तनिष्क के बने आभूषण 22 एवं 18 कैरेट की होती है, जो शुद्ध सोने की मानकता पर खरी होती है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150