समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार: चिराग पासवान और मायावती पर गीत गाकर बुरे फंसे भोजपुरी गायक, FIR दर्ज करने का आदेश

अश्लील गानों को लेकर हाल के दिनों में कई गायकों पर कार्रवाई हुई है, जिसमें अब भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव का भी नाम जुड़ गया है. भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी पर होली के नाम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बसपा सुप्रीमो मायावती और रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान सहित अन्य नेताओं के नाम पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगा है. गायक प्रमोद प्रेमी पर ये आरोप लोजपा और बसपा के भोजपुर जिलाध्यक्षों ने लगाया है.

इन राजनेताओं पर की गई टिप्पणी से लोजपा और बसपा सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस लगने की बात कहते हुए गायक प्रमोद प्रेमी पर केस दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग करते हुए प्रमोद प्रेमी के खिलाफ भोजपुर एसपी को आवेदन दिया है, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर सिन्हा ओपी ने गायक प्रमोद प्रेमी पर 112/23 कांड संख्या अंकित करते हुए एफआईआर दर्ज कर ली है.

IMG 20220723 WA0098

मूल रूप से भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड के सिन्हा ओपी क्षेत्र के कल्याणपुर गांव निवासी प्रमोद प्रेमी यादव ने होली को लेकर बनाये गए अपने गाने पर अपने फेसबुक वॉल से माफी मांगी है और मामला सामने आते ही गाने को यूट्यूब से हटा भी दिया है लेकिन इस गाने पर लोजपा और बसपा के नेताओं के साथ भीम आर्मी ने भी प्रमोद प्रेमी पर कार्रवाई की मांग करते हुए एससी-एसटी थाना और भोजपुर एसपी के पास आवेदन दिया.

new file page 0001 1

एसपी ने इस मामले में केस दर्ज किए जाने की बात कहते हुए गायक प्रमोद प्रेमी पर विधि सम्मत कार्रवाई किये जाने की बात कही है. दरअसल पूरा मामला भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी के होली को लेकर बनाये गए गाने से शुरू हुआ, जिसमें उन्होंने होली कई नेताओं के लिये अभद्र टिप्पणी की है. गायक प्रमोद प्रेमी ने अपने इस गाने में मायावती और अखिलेश यादव के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी करते हुए राजद सुप्रीमो लालू यादव को जोड़कर अधिकतर राजनेताओं का मजाक उड़ाया है, इसको लेकर उन राजनेताओं की पार्टी से जुड़े नेता आहत हैं और गायक प्रमोद प्रेमी पर कार्रवाई किये जाने की मांग कर रहे हैं.

IMG 20230217 WA0086

फिलहाल इस मामले के सामने आने के बाद से भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव की मुश्किलें बढ़ गई है और शायद इस बार उनकी होली फीकी होनेवाली है. इधर इन आरोपों के बीच गायक प्रमोद प्रेमी भोजपुर से बाहर बताये जा रहे हैं.

IMG 20230109 WA00071 840x760 1IMG 20221203 WA0074 0120x10 Hoarding 11.02.2023 01 scaledPost 193 scaled