इश्क में बेकरारी: बिहार के छपरा में शादी से पहले ही मंगेतर फरार, FIR के बाद मंदिर में लिए 7 फेरे

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

कहते हैं कि जब इश्क की आंधी चलती है तो कई रश्म व रिवाज पीछे छूट जाते हैं। बेताब धड़कते दिल सारी दीवारें तोड़कर एक हो जाते हैं। बिहार के छपरा जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां शादी की तारीख आने से पहले ही दूल्हा-दुल्हन फरार हो गए। बरामदगी के बाद पुलिस और परिजनों ने मिलकर मंदिर में दोनों की शादी करवा दी।

जानकारी के मुताबिक पानापुर थाना क्षेत्र के रुद्रपुर गांव की लड़की संध्या और दरियापुर थाना के अकबरपुर निवासी बोलबम सहनी की शादी तय हो गई थी। दोनों के बीच इंगेजमेंट की रस्म भी पूरी हो गई थी। दोनों परिवार शादी की तैयारी में जुट गए थे। इसी बीच किसी कारण से शादी की तारीख को टालना पड़ा और तय हुआ अगले साल फेरे लगेंगे।

इंगेजमेंट हो जाने के बाद युवक बोलबम और युवती संध्या एक दूसरे के करीब आ गये थे। उनके बीच प्यार भरी लंबी बातचीत होती थी। शादी की तारीख टल जाने से दोनों बेकरार थे। मोहब्बत में दूरी शायद उनसे बर्दाश्त नहीं हुई। 4 दिन पहले संध्या और बोलबम एक साथ फरार हो गए।

शादी तय होने के बाद संध्या के गायब होने से परिवार में हड़कंप मच गया। उसके परिजनों ने स्थानीय पानापुर थाने में मामले का एफआईआर दर्ज करा दिया। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया। पूछताछ में पता चला शादी की तारीख टल जाने के कारण वह अपने मंगेतर बोल बम सहनी के गायब हो गई थी। दोनों तुरंत शादी करने पर आमादा थे। शुक्रवार की रात स्थानीय राम जानकी मंदिर में पुलिस ने दोनों की शादी करवा दी। इस दौरान दोनों पक्ष के परिजन भी मौजूद रहे। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.