समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

वैशाली हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर का कबूलनामा- ‘लाइन होटल में 40 रुपये ग्लास की मिलती दारू, वहीं पी थी शराब’

बीती रात वैशाली के देशरी में हुए दर्दनाक सड़क हादसे से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. हादसे के लिए ट्रक ड्राइवर को जिम्मेदार माना जा रहा है, जो शराब पीकर ड्राइविंग कर रहा था. उसके ब्लड सैम्पल से 45 प्रतिशत अल्कोहल की मात्रा पाए की पुष्टि हुई है. ड्राइवर लालू कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि वह हाजीपुर से ट्रक लेकर महनार की तरफ लेकर जा रहा था. इससे पहले उसने जढुआ में कुछ ट्रक चालकों के साथ देसी शराब पी. जिसे उसने लाइन होटल से प्रति गिलास 40 रुपये में खरीदा था.

नवादा के रहने वाले ट्रक चालक लालू ने स्पष्ट कहा है कि जढुआ में एक लाइन होटल है, यहां पर सब ड्राइवर मिलकर शराब पीता है. वहां पर सब उसी तरीके का लोग हैं. 40 रुपए में देसी शराब का गिलास देता है. हादसे की रात भी वहां से कुछ ट्रक चालकों के साथ देसी शराब खरीदकर पी थी.

IMG 20221030 WA0004

एसपी ने कहा-डॉक्टरों ने की शराब पीने की पुष्टि:

वैशाली एसपी मनीष ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रक चालक की पहचान लालू कुमार उर्फ रामप्रसाद राय के रूप में हुई. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. उसके बल्ड टेस्ट के रिपोर्ट में अल्कोहल की पुष्टि हो गयी है. मामले की जांच चल रही है. बता दें कि वैशाली में बीती रात तेज रफ्तार ट्रक ने भीड़ को ट्रक से रौंद दिया. ड्राइवर फुल टल्ली होकर शराबबंदी वाले बिहार में ट्रक ड्राइव कर रहा था. इससे उसका बैंलेंस बिगड़ गया और वो सड़क किनारे पूजा कर रहे लोगों को रौंदता हुआ पीपल के पेड़ से टकरा गया.

IMG 20220728 WA0089

नशे में ड्राइवर से बेकाबू हुआ ट्रक:

हादसे वाली जगह पर चीख पुकार मच गई. ट्रक के अगले हिस्से में मानव अंग चिपके हुए थे. चारों तरफ खून ही खून था. जिसने भी ये हादसा देखा वो सहम गया. उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि एक ही पल में पूरा मंजर ही बदल गया था. चीख पुकार सुनकर सबका दिल बैठा जा रहा था. घायल बच्चे रो रहे थे. हादसे की खबर गांव तक पहुंची तो पूरा गांव लोगों की मदद के लिए पहुंच गया.

Banner 03 01

सड़क किनारे पूजा कर रहे लोगों को रौंदा:

स्थानीय लोगों ने बताया कि ‘महनार मोहद्दीनगर एनएच पर स्थित ब्रह्मस्थान के पास लोग भुइयां बाबा के पूजा के दौरान नेवतन पूजा कर रहे थे. मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी. इस दौरान हाजीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने वहां खड़े कई लोगों को कुचल दिया. इसके बाद अनियंत्रित ट्रक पीपल के पेड़ से टकरा गई. काफी देर तक चालक उसी में फंसा रहा. कुछ लोग ट्रक के अंदर भी दब गए थे. ऐसा लग रहा था कि चालक नशे में ट्रक चला रहा था.

IMG 20221115 WA0005 01

12 लोगों की मौत से मची चीख-पुकार:

स्थानीय लोगों के मुताबिक, एक शव ट्रक के बोनट में काफी देर तक फंसा रहा. जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया. कई शव इधर उधर बिखरे पड़े थे. हादसे के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर हर तरफ सड़क खून से लाल हो गया था. इसके बाद किसी ने भीड़ में से पुलिस को सूचना. थोड़ी देर बार पुलिस पहुंची और शव को निकाला गया और उस्पताल भेजा गया.

JPCS3 01IMG 20211012 WA00171 840x760 1IMG 20221017 WA0000 01IMG 20221117 WA0070 01Post 183