नित्यानंद राय ने ललन सिंह व उपेंद्र कुशवाहा को कान भरने वाला नेता बताया, बोले- ‘दोनों ने NDA गठबंधन को तुड़वाया’

advertisement krishna hospital 2

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार में जेडीयू-आरजेडी (JDU-RJD) वाले महागठबंधन की नई सरकार बनने के बाद से बीजेपी लगातार नीतीश सरकार (Nitish Goverment) पर हमलावर है. हालांकि बीजेपी के सभी जवाबों को जदयू बड़े धैर्य से करारा जवाब भी दी रही है. इसी क्रम में बीजेपी के वरीय नेता केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने जदयू पर हमला बोला है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए के शासन काल में बिहार में उद्योग धंधे स्‍थापित हो रहे थे, लेकिन RJD का नाम सुनते ही सब खत्‍म हो गया है.

ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि एनडीए गठबंधन (NDA alliance) से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बाहर निकालने के लिए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (JDU National President Lalan Singh) और उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने नीतीश कुमार के कानों में बीजेपी के खिलाफ जहर भरा. उन्होंने ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा पर बिहार को अंधेरे में धकेलने का आरोप भी लगाया.

IMG 20220713 WA0033

आपराधिक घटनाओं को लेकर पूछा सवाल

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने CTET और BTET पास अभ्‍यर्थियों पर किए लाठीचार्ज को लेकर भी महागठबंधन की सरकार से सवाल पूछा है. उन्‍होंने कहा कि जिस प्रकार से तिरंगा लिए छात्रों पर लाठीचार्ज किया गया वह निंदनीय है. यह तिरंगे का अपमान है. केंद्रीय मंत्री ने पिछले कुछ दिनों में प्रदेश की राजधानी पटना समेत अन्‍य शहरों में लगातार हो रही आपराधिक घटनाएं को लेकर भी बिहार सरकार पर निशाना साधा.

IMG 20220728 WA0089

विष्‍णुपद मंदिर का मामला भी उठाया

नित्‍यानंद राय ने विष्‍णुपद मंदिर मामले पर भी तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है. उन्‍होंने कहा कि विष्‍णुपद मंदिर में मर्यादा को तार-तार किया गया है. बता दें कि सोमवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने विष्‍णुपद मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. इस दौरान बिहार सरकार में मंत्री इसराइल मंसूरी भी मंदिर के गर्भ गृह में पहुंचे थे. विष्‍णुपद मंदिर में मुस्मिल मंत्री के प्रवेश करने पर अब नया सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है.

IMG 20220802 WA0120

JPCS3 01

IMG 20211012 WA0017

1

IMG 20220810 WA0048

JPCS3 01

IMG 20220331 WA0074

Advertise your business with samastipur town