UPSC और BPSC (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन IAS के द्वारा 14 दिसंबर को नये बैच का प्रारंभ

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

यूपीएससी और बीपीएससी (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 14 दिसंबर को नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है। परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है । सिविल सेवा की तैयारी में फाउंडेशन या फिर बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

IMG 20221203 WA0079 01

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है।संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने भी इस बात की पुष्टि की है की बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।

यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे मेंस एनालाइजर मैगजीन,बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है।

IMG 20221029 WA0002 01

यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल, करेंट अफेयर्स मैगजीन के साथ ही बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है। वहीं निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है।

फाउंडेशन कोर्स में ऐसे भी छात्र हो सकते हैं जो अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी कर रहे है। आपको यह भी समझना होगा की यूपीएससी/बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है। आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा। क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके, प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम हासिल कर सकते है।

IMG 20221203 WA0080

वहीं दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है, साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है। विभिन्न सेंटर पर 68वीं प्रीलिम्स की टेस्ट सीरीज अभी स्टार्ट हुई है।

आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है। बैच की जानकारी (14 दिसंबर को दो बैच की शुरुआत बीपीएससी के इंग्लिश मीडियम बैच समय 11. 30 बजे से 2. 30 बजे तक और यूपीएससी इंग्लिश मीडियम सुबह 8 बजे से 11 बजे ) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.