समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

आचार संहिता का पालन करते हुए चेकपोस्टों पर सघन जांच करने का समस्तीपुर सदर SDO ने दिया निर्देश

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- चौथे चरण में होने वाले मतदान को लेकर मंगलवार को निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ सदर दिलीप कुमार ने बैठक की। इस दौरान समूचे अनुमंडल में आचार संहिता का पालन करते हुए चेकपोस्ट पर सघन जांच करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अनुमंडल क्षेत्र में सभी चेक पोस्ट पर विशेष नजर रखने की आवश्यकता है। बैठक में उपस्थित रेलवे पुलिस पदाधिकारी से स्टेशन पर सघन जांच करने को कहा गया। वहीं रेलवे से बाहर निकलने वाले गेट पर सामानों की सही से जांच करने की बात कही गई।

उन्होंने मतदाताओं को जागरूक करने के साथ- साथ बूथों पर हर संभव व्यवस्था करने का निर्देश संबंधित पदाधिकारी को दिया। इस दौरान उन्होंने बूथों पर मतदाताओं को सभी बेहतर सुविधा मिले इसको लेकर पूरी व्यवस्था करने को कहा। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में वोटिंग प्रतिशत अच्छा हो। इसको लेकर मतदाताओं को विशेष रूप से जागरूक किया जा रहा है।

दिव्यांग मतदाताओं के लिए रैंप की व्यवस्था के साथ- साथ बिजली, पानी, शौचालय, शेड आदि की समीक्षा की गई। उन्होंने कहा कि मतदाताओं को निडर और निर्भीक होकर मतदान करने के लिए फ्लैग मार्च निकाला जा रहा है। मौके पर सभी बीडीओ, थाना प्रभारी, सीओ, आरपीएफ व जीआरपीएफस् से पदाधिकारी मौजूद थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150