समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

बेटी से मिलने जा रहे वृद्ध की ट्रेन से कटकर मौत, समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड की घटना

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/रोसड़ा :- समस्तीपुर-खगड़िया रेलखंड पर शुक्रवार को मब्बी हॉल्ट के पश्चिमी गुमटी के समीप ईएमयू की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौत हो गयी। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड 05 निवासी कैलू साह (75) के रूप में की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक कैलू साह अपने घर से बेटी के घर ओलापुर जाने के निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वे पैदल ही गुमटी के पास से रेलवे ट्रैक के किनारे होकर प्लेटफॉर्म की तरफ जा रहे थे, उसी दौरान ट्रैक पर डाउन ईएमयू आ गयी, जिसकी चपेट में आने से वृद्ध कैलू साह बुरी तरह जख्मी हो गए।

ट्रेन के गुजरने के बाद आसपास के लोग जब तक पहुंचे तब तक वे दम तोड़ चुके थे। पड़ोसी गांव का होने के कारण स्थानीय लोगों ने उन्हें पहचानने के बाद परिजन को सूचना दी। आनन-फानन में मृतक के परिजन भी घटनास्थल पहुंचे। इधर, घटना की खबर लगते ही स्थानीय लोगों व मृतक के ग्रामीणों की काफी भीड़ भी घटनास्थल पर जुट गई।

बताया जाता है कि घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजन ट्रैक से शव को अपने कब्जे में लेकर चले गए। वहीं लोगों द्वारा इसकी सूचना जीआरपी को भी दी गयी। पर परिजन द्वारा शव ले जाये जाने तक जीआरपी घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी। इस संबंध में हसनपुर रेल थानाध्यक्ष राजेश पासवान ने बताया कि जीआरपी के पहुंचने से पूर्व परिजन शव लेकर जा चुके थे। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराए जाने की सहमति नहीं जतायी।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150