समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

रक्षा बंधन के शुभ अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर में मनाया गया सावन फेस्टिवल

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क स्टोर में सावन फेस्टिवल मनाया गया। जिसमें शहर के महिलाओं को मेहंदी लगाई गई। इस दौरान फोटो सेशन में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिए और इस तरह के कार्यक्रम को भविष्य में करने की सलाह दी। इस अवसर पर तनिष्क समस्तीपुर द्वारा अपने ग्राहकों के लिए फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड ऑफर के बारे में बताया गया। डायमंड गहनों के मूल्य पर 20% तक डिस्काउंट और सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट दी जा रही है।

शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि फेस्टिवल ऑफ़ डायमंड डिस्काउंट ऑफर सितंबर तक है। तनिष्क समस्तीपुर में खास कर डायमंड लवर्स के लिए विशेष कलेक्शन आया है, जिसमें गले का हार, स्पेशल फिंगर रिंग, और नोजपिन की बेहतरीन कलेक्शन खास तौर पर तैयार किए गए है। जिनकी कीमत मात्र 10 हजार रूपए से शुरू हैं। साथ ही 5 हजार से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम सेट के आभूषण ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

IMG 20230829 WA0073 01

तनिष्क की तरफ से नए साल के मौके पर बाजार में पेश की गई यह शानदार ज्वैलरी बाजार में पसंद भी काफी की जा रही है। इस डायमंड ज्वैलरी की डिजाइन बहुत ही खूबसूरत है। इसे काफी बारीकी से तराशा गया है। तनिष्क अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर बेहतरीन स्कीम लाता रहता है। डायमंड ज्वैलरी पर मिल रही बंपर छूट इसी के तहत दी गई है।

बाजार में डायमंड के प्रति बढ़ता लोगों का रूझान और मांग एक बार फिर से नए ग्राहकों के लिए अपनी मनपसंद ज्वैलरी खरीदने का खूबसूरत मौका है। साथ ही अनिरुद्ध कुमार गोल्डन हार्वेस्ट के बारे में बताया की किस तरह थोड़े-थोड़े पैसा जमा कर के आप अपनी मनपसंद ज्वेलरी की खरीद कर सकते है और गोल्डन हार्वेस्ट पर मिलने बाले बेहतरीन बोनस का भी लाभ ले सकते है।

IMG 20230829 WA0074 01

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150