समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर जंक्शन का मुख्य द्वार अतिक्रमणकारियों के चंगुल में, सवारी बैठाने के लिए टोटो चालक बेतरतीब गाड़ी लगाकर बैठे रहते हैं 

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर रेल मंडल मुख्यालय स्थित समस्तीपुर जंक्शन का मुख्य गेट अतिक्रमणकारियों के चंगुल में है। इससे सुबह से लेकर रात तक मुख्य गेट हमेशा जाम रहता है। इसकी वजह से स्टेशन पर आने जाने में यात्रियों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। स्टेशन के मुख्य गेट सबसे अधिक व्यस्त रहता है। मुख्य गेट के सामने एफओपी, एस्कलेटर, बुकिंग काउंटर, पूछताछ केंद्र, मुसाफिर खाना के अलावे एटीएम भी है। जिसके कारण मुख्य गेट काफी व्यस्त रहता है। इसके बावजूद यहां अतिक्रमण पर किसी अधिकारी का ध्यान नहीं जाता है।

इससे एक तरफ जहां मुख्य गेट पर दुकानें लगायी जाती है, वहीं दूसरी ओर सवारी बैठाने के लिए टोटो चालक बेतरतीब गाड़ी लगाये रहते हैं। जिससे मुख्य गेट से अकेले निकलना भी मुश्किल हो जाता है। टोटो के जाम के कारण हमेशा गेट पर भीड़ लगी रहती है। विडंबना यह है कि यहां ट्रैफिक पोस्ट भी बनाया गया है, लेकिन टोटो चालकों पर उसका असर नहीं है। अब ट्रैफिक पोस्ट के बावजूद टोटो चालकों द्वारा सड़क पर ही पार्किंग करना, कर्ह सवालों को जन्म दे रही है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150