हाशमी के स्ट्राइकर वैभव की शतकीय पारी की बदौलत फाइनल में पहुंची टीम, हैंगआउट को 19 रन से हराया

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर/दलसिंहसराय :- स्थानीय छत्रधारी इंटर विद्यालय के खेल मैदान पर चल रहे दलसिंहसराय प्रीमियर लीग टू का दूसरा एलिमिनेटर मैच शुक्रवार को हाशमी ऐवेंजर्स व हैंगआउट वारियर्स के बीच खेला गयाा। मैच का उद्घाटन दीपक सिंह, रवि ठाकुर, आहन के आरन्या सोनी मल्लिक, अमित कुमार आदि ने संयुक्त रूप से दोनों टीम के खिलाडियों से हाथ मिलाकर परिचय प्राप्त कर किया। हाशमी ऐवेंजर्स के कप्तान त्रिपुरारी केशव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बल्लेबाजी करने उतरी हाशमी की टीम के खिलाड़ियों ने निर्धारित बीस ऑवर में आठ विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाया. इसमें स्ट्राइकर बल्लेबाज वैभव सूर्यवंशी ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सात छक्का, ग्यारह चौकों की मदद से 52 गेंद पर 101 रन बनाया। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ीयों में अनिकेत ने 18, इरफ़ान ने 14, चिराग ने 7 व मनीष ने 3 रन का सहयोग दिया।

वहीं गेंदबाजी करते हुए हैंगआउट वारियर्स की ओर से कप्तान दिलेश्वर चंदन, शांतनु सिंह व रविराज ने 2-2, व इम्तियाज ने 1 विकेट लिया। हाशमी के द्वारा बनाई गई स्कोर का पीछा करने उतरी हैंगआउट टीम के खिलाड़ियों ने बेहतरीन शुरुआत की लेकिन अमन को छोड़कर सभी आते गए और अपना विकेट देकर पवैलियन लौटते गए। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमन ने चार छक्का व आठ चौकों की मदद से 52 गेंद पर 70 रन, शांतनु ने 20, गुलशन ने 5, राजा विशाल ने 10, मो. इम्तियाज ने 9, सुफियान व अभिलाष गौतम ने 7-7 रन बनाया. टीम के खिलाड़ी 19 ऑवर में सभी विकेट खोकर 151 रन पर सिमट गई। हाशमी ने 19 रन से मैच को अपने नाम कर लिया।

वहीं गेंदबाजी करते हुए हाशमी टीम के खिलाड़ी त्रिपुरारी केशव ने 3, अल्तामीश, आलोक कुमार मंजय व मनीष ने 2-2 विकेट लिया। निर्णायक की भूमिका बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ग्रेड ए पैनल एम्पायर वेद प्रकाश व देवेश मोनी, स्कोरर की भूमिका सूयश व माधव ने निभाई। उद्घोषक के रूप में कुणाल मणि व पारस मणि ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। मैन ऑफ द मैच व सुपर स्ट्राइकर का ख़िताब विजेता टीम के खिलाड़ी वैभव सूर्यवंशी, गेम चेंजर का पुरस्कार आलोक कुमार मंजय, बेस्ट फिल्डर का पुरस्कार ऋतिक व बेस्ट बॉलर का पुरस्कार त्रिपुरारी केशव को नवल किशोर झा, पूर्व क्रिकेटर त्रिपुरारी शरण श्रीवास्तव व नन्द कुमार चौधरी ने मोमेंटो व नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

मीडिया प्रभारी श्रीराजपूत ने बताया कि टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार को हाशमी ऐवेंजर्स दरभंगा व त्रिमूर्ति डेयरी समस्तीपुर के बीच खेला जाएगा। मौके पर मो. नवाब, अंकित मिश्रा, विकास पंकज, शैलेश कुमार, शौर्यवंत, नितेश नंदन, चैतन्य, अनीश, साकेत कुमार, अभिषेक कुमार, कुणाल, प्रखर कर्ण, सुमन, छोटू, कनिष्क झा सहित भारी संख्या में खेलप्रेमी उपस्थित थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.