समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

NEWSSamastipur

तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया है तीज स्पेशल ऑफर: डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी पर 20% तक का डिस्काउंट

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- तीज के इस पवन पर्व पर तनिष्क समस्तीपुर लेकर आया स्पेशल डिस्काउंट ऑफर। यह ऑफर 27 अगस्त से 29 अगस्त 2022 तक चलेगा। गोल्ड ज्वेलरी के मेकिंग चार्ज पर 20% तक की छूट और डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर 20% तक की छूट ऑफर 27 अगस्त से 29 अगस्त 2022 तक है।

साथ ही तनिष्क समस्तीपुर खास उनलोगों के लिए विशेष ऑफर लेकर आया है जो डायमंड के शौकीन है। “हीरा हो तुम” थीम कलेक्शन जिमसे हीरे से निर्मित गहने बेहतरीन डिजाइन की अँगूठिया, इयररिंग्स, पेन्डेन्ट, नेकलेस ब्रेसलेट, कंगन के अलावे भी बहुत सारे बेहतरीन कलेक्शन है।

Picsart 22 07 13 18 14 31 808

इस थीम कलेक्शन में खास कर महिलाओं के लिए नए-नए बेहतरीन डिजाइन का कलेक्शन शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क शौरूम में उपलब्ध है। डायमंड की असली पहचान तो डायमंड पहनने बाली महिलाओं के व्यक्तित्व से होती है। हीरे की चमक और भी बढ़ जाती है जब उसे कोई महिला धारण करती है।

तनिष्क शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया की इस तरह का कलेक्शन शहर में पहली बार आया है। साथ ही मिस्टर कुमार ने समस्तीपुर वासियों को तीज की अग्रिम शुभकामनायें दी है। तीज के इस पावन पर्व के अवसर पर लोगों से अपील किया की एक बार शोरूम में आकर इस विशेष हीरे से बने गहनों को जरूर देखे और इस विशेष डिस्काउंट का लाभ उठाये।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

Advertise your business with samastipur town