दुर्घटना के बाद तड़पते रहे ऋषभ पंत, लोगों ने लूट लिए पैसे, बनाते रहे वीडियो, इन 2 लोगों ने बचाई जान

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का दिल्ली से घर लौटते वक़्त सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में ऋषभ घायल हो गए हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे. क्रिकेटर कार से निकलने के कोशिश कर रहे थे, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से निकल नहीं पा रहे थे. हद तो तब हो गई कि जब लोग खड़े खड़े तमाशा देख रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषभ पंत की कार में 3-4 लाख रुपए थे. जो हादसे के बाद सड़क पर बिखरे हुए थे. ऋषभ सड़क पर पड़े हुए थे. लेकिन, उस दौरान कुछ लोग उनकी मदद करने के बजाए अपनी जेब नोटों से भरने में लगे हुए थे. वहीं कुछ वीडियो बनाने में लगे थे. बाद में कुछ लोगों ने उनकी मदद की.

IMG 20220723 WA0098

तभी दो युवक मसीहा बनकर ऋषभ को बचाया. उन्होंने क्रिकेटर को रुड़की के सक्षम अस्पताल में एडमिट कराया. मिली जानकारी के अनुसार, उन दोनों युवकों में से के युवक पुरकाजी के समीप शकरपुर गांव का रहने वाला है. जो सड़क हादसे की जगह से कुछ ही किलोमीटर पर लिब्बरहेरी में स्थित शुगर मिल में काम करता है.

new file page 0001 1

बताया जा रहा है कि सुबह के समय वह अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. उसी दौरान उसने सड़क हादसे में घायल ऋषभ पंत को देखा उसने पहचान लिया. तभी उसने उनकी मदद की. रुड़की अस्पताल के डॉक्टर सुशील नागर ने बताया कि अस्पताल में जब ऋषभ को लाया गया तो दो युवक भी साथ थे. उन्होंने सही समय पर ऋषभ को अस्पताल पंहुचा दिया था. जब ऋषभ को लाया गया था तो उनकी हालत थोड़ी गंभीर थी, लेकिन जैसे जैसे समय गुजरा वे ठीक होने लगे.

गौरतलब है कि रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के समीप मोड़ पर ऋषभ की कार का एक्सीडेंट हुआ. कार का शीशा तोड़कर उन्हें समय रहते हुए निकाल लिया गया, जिसके बाद उनकी मर्सिडीज कार में आग लग गई.

JPCS3 01

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार. ऋषभ पंत कार में अकेले थे. वो खुद ड्राइव कर रहे थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि नींद की झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें देहरादून मैक्स हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है.

IMG 20211012 WA0017

बता दें कि पंत दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. डॉक्टर्स के मुताबिक, उनके शरीर में ज्यादा गंभीर चोटें नहीं आई हैं. सिर में उन्हें चोट लगी है. दाहिने पैर में फ्रेक्चर की संभावना है. बहरहाल, जांच के बाद ही चोटों और इंजरी का पता चल पाएगा. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटर से लेकर उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.

1 840x760 1IMG 20221203 WA0074 01Samastipur News Page Design 1 scaledIMG 20221203 WA0079 01IMG 20221130 WA0095Post 183

Leave a Reply

Your email address will not be published.