समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार: वैलेंटाइन वीक में I LOVE YOU कहना युवकों को पड़ा महंगा, लड़की की शिकायत पर पहुंच गया हवालात

वैलेंटाइन वीक में बाइक सवार दो युवकों ने स्कूटी चला रही एक युवती को I LOVE YOU कह दिया। इतना सुनते ही वो आग-बबूला हो गयी और मां और पिता को सारी बातें बतायी जिसके बाद दोनों युवकों को खदेड़कर दोनों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया गया। दोनों युवकों को इस दौरान भारी बेइज्जती का सामना करना पड़ गया। युवती की शिकायत के बाद दोनों युवक हवालात पहुंच गया। महिला ने बताया कि युवक सरकारी नौकरी का धौंस दिखा रहा था। कह रहा था कि हम सरकारी नौकरी करते हैं कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी परिसर में वैलेंटाइन डे वीक के दौरान दो युवकों को एक युवती से प्यार का इजहार करना काफी महंगा पड़ गया। दोनों को युवती पहचानती तक नहीं थी। दोनों युवकों ने स्कूटी चला रही युवती को आई लव यू कह दिया। फिर क्या था युवती ने इस बात की जानकारी अपने मम्मी-पापा को दी। फिर क्या था बाइक सवार दोनों युवकों को परिजनों ने आगे बढ़ने से रोका। फिर पूछने लगे कि ऐसी हरकत क्यों की। जिसका जवाब देते हुए दोनों कहने लगा कि हम सरकारी नौकरी करते हैं कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इतना सुनते ही महिला और गुस्सा हो गयी फिर दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों को हवालात लाया गया जहां पूछताछ की जा रही है।

IMG 20220723 WA0098

युवती ने बताया कि उसने एक स्कूटी खरीदी थी। यूनिवर्सिटी स्थित मां श्यामा मंदिर में पूजा करने के बाद स्कूटी चलाना सिख रही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आए और आई लव यू कहकर चले गये। स्कूटी पर बैठी युवती ने युवकों को ऐसा कहते सुना लेकिन उस वक्त इसे अनसुना कर दिया। लेकिन कोई रियेक्शन नहीं मिलने से युवकों का मनोबल और बढ़ गया। दोनों युवक फिर लौटकर आए और आई लव यू कहने लगे। इस बार युवती ने अपने परिजनों को यह बात बतायी जिसके बाद दोनों मनचलों को धड़ दबोचा गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मनचलों को हिरासत में लिया। फिर दोनों को थाने पर लाया गया जहां पूछताछ की गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

new file page 0001 1

14 फरवरी तक चलेगा वैलेंटाइन वीकः

बता दें कि 7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक की शुरुवात हुई है, जो 14 फरवरी तक चलेगा। इसमें प्रेमी युगल या एक दूसरे को पसंद करने वाले लड़के लड़कियां इसे अलग-अलग दिनों में मनाते हैं और गुलाब का फूल देकर प्यार का इजहार करते हैं लेकिन इस तरह प्यार का इजहार करना कभी-कभी यवकों को महंगा भी पड़ जाता है।

IMG 20230202 WA0154

IMG 20230109 WA000720x10 Hoarding 12.01.2023 scaledIMG 20221203 WA0074 011 840x760 1Post 193 scaled