समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

सुधाकर सिंह पर होगी कार्रवाई?, तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, लालू यादव को भेजी रिपोर्ट

सीएम नीतीश कुमार पर विवादित बयान देने वाले पूर्व मंत्री व आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह पर गाज गिर सकती है. इस मामले पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने साफ कह दिया है कि पार्टी इस चीज को गंभीरता से देख रही है. उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव को पूरे मामले की रिपोर्ट भेज दी है. साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर कोई व्यक्ति महागठबंधन के नेता के खिलाफ बयानबाजी करता है इसका मतलब है वह भारतीय जनता पार्टी के नीति का समर्थन कर रहा है.

आरजेडी विधायक सुधाकर सिंह के बयान पर संग्राम छिड़ने के बाद आज तेजस्वी यादव ने मीडिया के सामने सफाई दी. तेजस्वी ने साफ कह दिया कि एक बात स्पष्ट हो जाना चाहिए. महागठबंधन का नेतृत्व नीतीश कुमार कर रहे हैं. नीतीश कुमार के खिलाफ अगर कोई टिप्पणी करता है तो ये साफ है कि वह भाजपा के एजेंडे पर काम कर रहा है. कोई नेता ऐसी टिपण्णी करता है तो वह भाजपा की नीतियों का समर्थन करता है. इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए.

IMG 20220723 WA0098

तेजस्वी यादव ने कहा कि दिल्ली में राजद का अधिवेशन हुआ था, उसमें ये प्रस्ताव पारित किया गया था कि महागठबंधन या उसके नेतृत्व पर राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव या मेरे अलावा कोई टिप्पणी नहीं करेगा. इसके बावजूद अगर किसी ने नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी की है तो उसे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू जी के संज्ञान में लाया गया है. लालू यादव बीमार होते हुए भी गंभीरता से इस चीज को देख रहे हैं. पार्टी इसको गंभीरता से ले रही है.

new file page 0001 1

तेजस्वी यादव ने कहा कि राजद नेतृत्व सुधाकर सिंह की बयानबाजी को गंभीरता से देख रहा है. हमने तो साफ कर दिया है कि कोई नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देता है तो वह बीजेपी की नीतियों का समर्थन कर रहा है. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा डरी हुई है. भाजपा के बड़े मोहरे हैं और वह क्या-क्या कर सकती है ये सबको पता है. तेजस्वी ने अपने ही विधायक को बीजेपी का एजेंट करार दिया.

JPCS3 01

इससे पहले आरजेडी और जदयू में चल रही बयानबाजी के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके बयान को वे नोटिस नहीं लेते. उनपर कार्रवाई को लेकर आरजेडी को सोचना होगा. यानी सीएम नीतीश ने सुधाकर सिंह के मामले को लेकर गेंद तेजस्वी यादव के पाले में डाल दिया. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके बयान को वे नोटिस नहीं लेते. उनपर कार्रवाई को लेकर आरजेडी को सोचना होगा. सीएम ने कहा कि कोई क्या बोलता है यह तो वही लोग बताएंगे ना. यह तो इंटरनल पार्टियों का मामला है.

IMG 20221130 WA0095

बता दें कि नए साल की शुरूआत में ही महागठबंधन में घमासान शुरू हो गया है. नेताओं के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने आरजेडी विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बहाने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चेतावनी दी थी. जिसके बाद सुधाकर सिंह ने पलटवार किया. फिर इसके जवाब में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और उन्हें कोई गाली दे यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

IMG 20221203 WA0079 01Samastipur News Page Design 1 scaledIMG 20221203 WA0074 01IMG 20211012 WA00171 840x760 1Post 183