समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार में एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझ शराब तस्कर बाइक सहित नदी में कूदे, दो की मौत

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब तस्करी जोरों पर है। रोहतास जिले के कोचस थाना इलाके में बुधवार को शराब लेकर जा रहे दो तस्कर एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझ बैठे और बचने के लिए नदी में कूद गए। पानी में डूबने से एक तस्कर की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

मामला कोचस थाना इलाके के सासाराम-चौसा रोड का है। भगतगंज भागीरथा के समीप बुधवार को एंबुलेंस को पुलिस की गाड़ी समझकर शराब तस्कर बाइक सहित धर्मावती नदी में कूद गए। इससे गंभीर चोट लगने और पानी में डूबने से एक तस्कर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया। उसे जख्मी हालत में कोचस पीएसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया। मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि यूपी से गारा पथ के रास्ते शराब लेकर आ रहे बाइक सवार तस्कर पुलिस के भ्रम में बाइक सहित नदी में कूद पड़े । मृतकों में धनसोई थाना क्षेत्र के खरवनियां निवासी अरुण सिंह तथा दिनारा थाना क्षेत्र के नरवर निवासी दीपक यादव पिता सरोज यादव शामिल हैं। नदी से प्लास्टिक बैग से शराब बरामद की गई है। दिनारा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150