समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

बिहार: कोचिंग टीचर के साथ भागकर छात्रा ने की शादी, बोलीं..पति और ससुरालवालों को खरोंच आया तो मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी

बिहार के बेतिया में एक लड़की अपने कोचिंग टीचर के साथ भागकर शादी कर ली। उसने वीडियो जारी कर कहा- मैं खुद पति (प्रेमी) के साथ शादी कर भागी हूं। मेरे मम्मी-पापा झूठ का पति और उनके परिजनों पर FIR दर्ज करवा परेशान कर रहे हैं। अगर ससुराल वाले को खरोंच भी आया तो मम्मी-पापा को सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी। मेरे मां-पिता को पता ही होगा मैं कितनी जिद्दी हूं।

मामला चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र का है। वीडियो में प्रेमिका अंजली कुमारी (21) ने बालिग होने और अपनी इच्छा से अफेयर में अपने कोचिंग टीचर चंदन (27) से शादी करने का दावा किया है। दोनों 12 दिसंबर को घर से भागे थे। इसके बाद लड़की के परिजन 15 दिसंबर को उसके प्रेमी और फैमिली पर बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करवा दिया।

IMG 20220723 WA0098

जब प्रेमी जोड़ा को इसकी सूचना मिली तो लड़की आगे आई और उसने वीडियो जारी कर प्रेमी और उसके परिजनों का बचाव किया। दरअसल, अंजली इंटर की छात्रा है और वो चंदन के कोचिंग सेंटर पर पढ़ाई करने जाती थी। यहीं पर दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। दोनों के घर के बीच करीब 5 KM की दूरी है।

IMG 20220728 WA0089

कहा-मैंने कहा था आ जाओ नहीं तो जान दे दूंगी

अंजली ने 2 मिनट 27 सेकेंड का वीडियो जारी किया है। उसने बेतिया डीएम, एसपी और सिरसिया ओपी थाना अध्यक्ष से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वीडियो में अंजली कहती है –

आज मैं आपको सच्चाई बता रही हूं। मैंने अपना घर अपनी मर्जी से छोड़ा है। जिस दिन मैंने अपना घर छोड़ा, उस दिन 12 दिसंबर था। रविवार का दिन था। दिन के 2 बज रहे थे।

मैं घर छोड़ कर खुद की मर्जी से बेतिया पहुंची। यहां अपने पति (प्रेमी) के पास फोन किया और बोली कि मैं घर छोड़ दी हूं। आना है तो जल्दी आइए नहीं तो मैं गाड़ी के नीचे आकर अपना जान दे दूंगी। यह बात सुनकर मेरे पति (प्रेमी) को आश्चर्य हुआ और उन्होंने मुझे काफी समझाने का प्रयास किया। लेकिन मैंने उनकी एक बात नहीं मानी। इसके बाद शादी कर हम दोनों वहां से भाग गए।

IMG 20221203 WA0079 01

अंजली वीडियो में यह भी कहती है कि ‘अगर मेरे पति (प्रेमी) और उनके रिश्तेदारों को थोड़ा भी खरोंच आया तो मैं अपने माता-पिता और मामा के घर वालों पर FIR दर्ज करा हाईकोर्ट ही नहीं बल्कि सुप्रीम कोर्ट तक ले जाऊंगी। क्योंकि मेरे माता-पिता को अच्छी तरह से मालूम है कि मैं कितना जिद्दी हूं।’

JPCS3 01

लड़की के पिता ने मुखिया समेत पांच पर दर्ज कराया है मामला

वहीं, इस मामले में अंजली के पिता ने सिरिसिया ओपी थाना में आवेदन देकर चरगाहा पंचायत के मुखिया प्रियंका देवी समेत पांच लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को दिएउ आवेदन में बताया है कि उनकी 20 वर्षीय बेटी घर से मिश्रौली चौक 12 दिसंबर को कोचिंग पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पूर्व से घात लगाए चंदन महतो (27) ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मेरी बेटी का बोलेरो से अपहरण कर लिया है।

IMG 20211012 WA0017

लड़के-लड़की की खोज जारी: सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष

इधर, सिरिसिया ओपी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि अपहृत युवती के पिता के आवेदन पर FIR दर्ज की गई है। सभी आरोपी फरार हैं। युवक व उसके परिजनों की तलाश जारी है। कोर्ट में फर्द बयान दिए जाने पर ही मामला स्पष्ट होगा।

1 840x760 1IMG 20221130 WA0095Samastipur News Page Design 1 scaledIMG 20221203 WA0074 01Post 183