जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने बाहरी मजदूरों पर हमला किया है. आतंकियों ने पुलवामा के गदूरा इलाके में मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है. इस आतंकी घटना में एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने ये जानकारी दी. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

मृतक मजदूर की पहचान बिहार के सकवा परसा निवासी मोहम्मद मुमताज के रूप में हुई है. जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि घायलों की पहचान बिहार के रामपुर निवासी मोहम्मद आरिफ और मोहम्मद मजबूल के रूप में हुई है, दोनों स्थिर हैं. इस साल की शुरुआत में आतंकियों ने गैर स्थानीय श्रमिकों पर हमले बढ़ा दिया थे, लेकिन इस तरह के टारगेट किलिंग में पिछले करीब 2 महीने से कमी आई थी.

समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022

पुलिस दल पर भी किया था हमला

जम्मू कश्मीर में ये तीन दिनों में आतंकियों का तीसरा हमला है. हालांकि इससे पहले के हमलों में कोई हताहत नहीं हुआ था. इससे पहले बीते दिन जम्मू कश्मीर के अलोचीबाग इलाके में भी आतंकवादियों ने एक पुलिस दल पर हमला कर दिया था, लेकिन प्रभावी जवाबी कार्रवाई होने पर वे भाग गए थे. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था. बीते मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में एक पुलिस चौकी पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका था.

समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022

पुलिस चौकी पर फेंका था ग्रेनेड

ग्रेनेड पुलिस चौकी की छत पर जा कर गिरा था और उसमें विस्फोट हुआ. इस हमले में कोई हताहत नहीं हुआ था. रामबन (Ramban) जिले के हमले को लेकर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक मुकेश सिंह ने बताया था कि जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (जेकेजीएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है. विशेष अभियान समूह (एसओजी) और सेना (Army) के दलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया है. जिले में अलर्ट जारी किया गया है और इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022समस्तीपुर Town जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, बिहार के एक मजदूर की मौत, दो घायल August 4, 2022

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal