समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

BPSC (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस आगामी 23 जनवरी को करेगा नये बैच का प्रारंभ

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बीपीएससी (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 23 जनवरी को नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है। परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है। इसी क्रम में जनवरी माह में अंग्रेजी मीडियम की नई बैच की शुरूआत होने जा रही है। बीपीएससी की तैयारी में बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है।परफेक्शन आइएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने भी बताया कि बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।

IMG 20230115 WA0020 01

यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे करेंट अफेयर्स मैगजीन, बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है। यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल, मेंस एनालाइजर मैगजीन के साथ, बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है।

IMG 20221029 WA0002 01

वही निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है।आपको यह भी समझना होगा की बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है। आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा।क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके, प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परीणाम हासिल कर सकते है।

वहीं दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है और यहां पर फरवरी माह से बैच ऑपन होने जा रहा है, साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है। विभिन्न सेंटर पर टेस्ट सीरीज अभी स्टार्ट हुई है। आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है। बैच की जानकारी (21 दिसंबर को बैच की शुरुआत बीपीएससी इंग्लिश) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150