समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

BPSC (इंग्लिश और हिन्दी मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस 21 दिसंबर को नये बैच का कर रहा है प्रारंभ

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बीपीएससी (इंग्लिश और हिन्दी मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 21 दिसंबर को नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है। परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है। बीपीएससी की तैयारी में बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है।संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने भी इस बात की पुष्टि की है की बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।

IMG 20221219 WA0025

यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे करेंट अफेयर्स मैगजीन, बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है। यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल , मेंस एनालाइजर मैगजीन के साथ , बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है।

वहीं निदेशक चंदन प्रिय ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है। आपको यह भी समझना होगा की बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है।

IMG 20221203 WA0080

आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा। क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके, प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परीणाम हासिल कर सकते है। वहीं दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है, साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है।

IMG 20221203 WA0079 01

विभिन्न सेंटर पर टेस्ट सीरीज अभी स्टार्ट हुई है। आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है। बैच की जानकारी (21 दिसंबर को बैच की शुरुआत बीपीएससी/यूपीएससी के इंग्लिश और हिन्दी मीडियम बैच) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

IMG 20221029 WA0002 01

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150