समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

DIG के आदेश पर समस्तीपुर जिले के दो पुलिस इंस्पेक्टरों का अन्य जिला हुआ स्थानांतरण, विक्रम आचार्य और मुकेश कुमार भेजे गए मधुबनी…

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- मिथिला प्रक्षेत्र के डीआईजी बाबूराम के आदेश पर समस्तीपुर जिले के दो पुलिस इंस्पेक्टरों का स्थानांतरण मधुबनी जिला कर दिया गया है। वहीं मधुबनी जिला के दो इंस्पेक्टर को समस्तीपुर जिला भेजा गया है। इसको लेकर पुलिस उप महानिरीक्षक मिथिला प्रक्षेत्र के कार्यालय से आदेश भी जारी कर दिया गया है। जारी किये गये आदेश के अनुसार बेगूसराय जिले के रहने वाले पुलिस निरीक्षक जो अभी समस्तीपुर डीआईयू प्रभारी हैं उनको मधुबनी भेजा गया है। इसके अलावे समस्तीपुर डीआईयू के ही पुलिस निरीक्षक विक्रम आचार्य जो दरभंगा जिला के रहने वाले हैं उनको मधुबनी भेज दिया गया है।

इसके अलावा मधुबनी जिले के पुलिस निरीक्षक चंद्रकेतु और अजित प्रसाद सिंह को मधुबनी से समस्तीपुर जिला भेजा गया है। बता दें की चुनाव आयोग के निर्देश पर लंबे समय से एक ही जिले में जमे पुलिस पदाधिकारियों के फेरबदल का सिलसिला लगातार जारी है। इसी के मद्देनजर समस्तीपुर जिले के इन दोनों इंस्पेक्टरों को भी स्थानांतरण कर मधुबनी जिला भेजने का आदेश जारी कर दिया गया है। यह दोनों पुलिस इंस्पेक्टर समस्तीपुर जिले में लंबे समय से जमे थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150