समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

ट्रीबॉय कन्हैया को दिल्ली में डॉ. कलाम यूथ रत्न अवार्ड से किया गया सम्मानित

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर/विभूतिपुर :- पर्यावरण में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु ग्लोबल एनवायरमेंट क्लाइमेट चेंज लीडर बिहार का ट्रीबॉय सह युवा समाजसेवी कन्हैया को इंटरनेशनल यूथ सेंटर चाणक्यपुरी, दिल्ली में डॉ. कलाम यूथ रत्न अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया। ट्रीबॉय को यह अवार्ड मिलते ही गांव के लोगों ने भी बधाई दी है।

कन्हैया ने बताया कि यह तीन दिवसीय कार्यक्रम 27 से 29 जुलाई को डॉ. ए. पी. जे. अब्दुल कलाम साहब की पुण्यतिथि में ख़्वाब फाउंडेशन की ओर से भारत की राजधानी दिल्ली में कलाम यूथ लीडरशिप कॉन्फ्रेंस 5.0 आयोजित हुआ था। इस कार्यक्रम में बिहार के 38 जिले, देश के 28 राज्य सहित बांग्लादेश, नेपाल, इंडोनेशिया, भूटान, श्रीलंका अन्य देशों से कुल 300 डेलीगेट्स ने भाग लिया। जिसमें वह भी शामिल रहे।

बतातें चलें कि ट्रीबॉय कन्हैया को कार्यक्रम के उद्घाटनकर्ता दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय, कीनोट स्पीकर डॉ. अर्चना भट्टाचार्य, नमस्ते बिहार फिल्म के अभिनेता हीरो राजन कुमार सहित ख़्वाब फाउंडेशन के चेयरमैन मुन्ना भैया ने काफी सराहनीय किया। ट्रीबॉय ने बताया कि वह अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करके काफी गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150