समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

नशाखुरानों ने किशोरी के साथ चलती गाड़ी में किया था गैंगरे’प; पिता व पुत्री को झांसा में लेने के बाद दिया था घटना को अंजाम

IMG 20221030 WA0023

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर स्टेशन से पिता व पुत्री को झांसा देकर अपने जाल में फंसाने वाले नशाखुरानी गिरोह के सदस्यों ने सामान लूटने के साथ किशोरी के साथ गैंगरेप भी किया था। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ है। पिता व पुत्री को कोल्ड ड्रिक्स पिला बेहोश करने के बाद नशाखुरानों ने चलती गाड़ी में ही किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाने के बाद बेहोशी की हालत में सकरा थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था।

गिरोह के तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में बदमाशों ने पिता व पुत्री को लूटने और किशोरी से गैंगरेप की घटना की जानकारी दी। गिरफ्तार अपराधियों में अंतरजिला गिरोह के तीन बदमाश शामिल हैं। इन तीनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस गिरोह के सरगना व मुजफ्फरपुर निवासी मो. जावेद की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने पीड़िता का लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद कर लिया गया।

15 August1 page 0001 1

IMG 20230604 105636 460

इस मामले में पीड़िता बच्ची के बयान पर महिला थाना में 23 अगस्त को मामला भी दर्ज किया गया था। जबकि उससे पूर्व उसके पिता के बयान पर रेल थाना में लूटपाट की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। समस्तीपुर पुलिस कार्यालय में प्रेसवार्ता में एसपी विनय तिवारी ने बताया कि 23 अगस्त को महिला थाना में नाबालिग लड़की के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जिसमें कहा गया था कि 16 अगस्त की रात पीड़िता अपने पिता के साथ कोलकाता से समस्तीपुर स्टेशन पहुंची थी।

उस समय एक व्यक्ति ने पीड़िता के पिता के पास आकर यह पूछा कि आपको कहां जाना है। पीड़िता के पिता के चकमेहसी थाना क्षेत्र के एक गांव में जाने की बात बताने पर उस व्यक्ति ने अपना घर पूसा बताते हुए पीड़िता एवं उसके पिता को विश्वास में लेकर उजले रंग की बोलेरो पर स्टेशन के पास ही बैठा लिया। जिसमें दो व्यक्ति पहले से बैठा था। इसके बाद सभी ने इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।

IMG 20230728 WA0094 01

अंतर जिला गैंग ने दिया घटना को अंजाम :

एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी के नेतृत्व में नारकोटिक्स सेल की टीम ने जांच शुरु की थी। संदेह के आधार पर वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र के अफजलपुर मिसरौलिया के मो. सलाउद्दीन, मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना के सतपुरा बुजुर्ग के मो. अलाउद्दीनग एवं सतपुरा के ही यशवंत कुमार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद तीनों ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की। साथ ही इसके पास से पीड़िता का लूटा गया मोबाइल भी बरामद किया गया। इसके बाद पूरी घटनाक्रम का खुलासा हुआ।

IMG 20230701 WA0080

चलती गाड़ी में दिया घटना को अंजाम :

एसपी ने बताया कि मुक्तापुर के पास बोलेरो सवार उक्त व्यक्ति ने कोल्ड ड्रिंक्स में नशीली दवा मिला पिता-पुत्री को पिला दिया, जिससे दोनों बेहोश हो गए। आगे जाकर दोनों के पास से रुपए व मोबाइल आदि ले लिया। इसके बाद पिता को बेहोशी की हालत में पूसा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे फेंक दिया। फिर दोनों अपराधियों ने चलती गाड़ी में ही नाबालिग बच्ची के सथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना क्षेत्र में अर्धनग्न अवस्था में सड़क किनारे फेंक दिया। जिसके बाद बच्ची को बरामद किया गया और सदर अस्पताल में इलाज कराया गया। इलाज के दौरान कई दिनों के बाद दोनों को होश आया था।

IMG 20230324 WA0187 01

टप्पाबाजी व ठगी का भी करता है काम :

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार यह तीनों बदमाश भोलभाले लोगों से ठगी भी करता है। इसका खुलासा पूछताछ में हुआ। इसका सरगना अभी फरार है। एसपी ने बताया कि इन लोगों के द्वारा पटना, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर एवं अन्य जिलों में घूम-घूमकर कागज के नोट बदलने (टप्पाबाजी) करता है। साथ ही नकली पीला सोने जैसे धातु दिखाकर लोगों से रुपए ऐंठने का काम भी करता है। साथ ही नशीली दवाईयां खिलाकर राहगीरों को बेहोश कर लूटपाट की कई घटना को अंजाम दे चुका है।

IMG 20230818 WA0018 02

इन अधिकारियों ने किया सहयोग :

एसपी ने बताया कि दर्जन भर पुलिस कर्मियों की टीम बनायी गयी थी। सदर डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम में नगर थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या, डीआईयू प्रभारी मुकेश कुमार, दारोगा शनि कुमार मौसम, कल्याणपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार, पूसा थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी, चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुड्डू, महिला थानाध्यक्ष पुष्पलता कुमारी, वैनी ओपी अध्यक्ष तारीक अनवर, डीआईयू शाखा के सिपाही अरविंद कुमार, दारोगा पुतुल कुमारी, श्रेया कुमारी एवं प्रियरंजन कुमार को शामिल किया गया।

वीडियो… 

IMG 20230620 WA0060

IMG 20230416 WA0006 01

20201015 075150