समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

सावन महोत्सव में बच्चो ने अपनी नृत्य प्रतिभा से श्रोताओं का मोहा मन…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर/दलसिंहसराय :- समस्तीपुर शहर के बाजार समिति रोड के जेपी नगर स्थित मां मरियम पब्लिक स्कूल में रविवार को सावन महोत्सव का आयोजन किया गया। महोत्सव के दौरान स्कूल की छोटी-छोटी बच्ची, साक्षी, श्रृष्टि, सुहानी, अनुष्का, प्राची, जुली, पीहू, अमृता, आरोही, पलक ने अपने नृत्य से उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। हर तरफ तालियों की गूंज से वातावरण आनादित हो गया।

महोत्सव की शुरुआत स्कूली छात्र-छात्राओं ने सावन के पारंपरिक गीतों से की। इसके बाद मनमोहक नृत्य व विविध प्रतियोगिता हुई, जिसमें स्कूल की छात्र व छात्राओं ने भाग लिया। सावन महोत्सव को लेकर छात्र-छात्राएं हरे रंगे के परिधानों में सजी दिखीं। स्कूल की प्रिसिंपल सुमन साहू ने कहा कि हरा रंग सौभाग्य का रंग माना जाता है।

प्रेम, प्रसन्नता, खुशी के साथ प्रकृति का प्रतीक है। महोत्सव में आयोजित मुजिकल चेयर में श्रेय कुमार, चमच राउंड में निष्कर्ष, जलेवी राउंड प्रतियोगिता में राज ने प्रथम स्थान प्राप्त किए। स्कूल के निदेशक अंगद कुमार, प्रिंसीपल सुमन साहू ने छात्र-छात्राओं को कप पुरस्कृत किया। मौके पर रतिकांत झा, आशा रानी, माला कुमारी, स्नेहा कुमारी, अंशिका कुमारी,, अमृता कुमारी, मुनमुन कुमारी, स्तयम कुमार, राजीव कुमार, सहित स्कूल के सभी छात्र-रछात्राएं उपस्थित रहे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150