समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWSWeather

अगले 24 घंटे में कम होगा मॉनसून का जोर, आज समस्तीपुर समेत इन 18 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार में झमाझम बारिश का दौर जारी है। बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश के 18 जिलों के 33 जगहों पर झमाझम बारिश हुई है। शनिवार को भी कई जिलों में बारिश की चेतावनी जारी की गई है। हालांकि, शनिवार से राज्य में मॉनसून संबंधी गतिविधियों में कमी आने वाली है। रविवार से पांच दिनों तक बारिश के लिए वातावरण में अनुकूल नहीं है। ऐसे में तापमान में बढ़ोतरी से उमस और गर्मी बढ़ सकती है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक शनिवार को किशनगंज, अररिया, सुपौल, सीतामढ़ी, पश्चिम चंपारण, पूर्णिया व मधुबनी जिलों में अति भारी बारिश की आशंका है। वहीं, पूर्वी चंपारण, शिवहर, समस्तीपुर, कटिहार, मधेपुरा, मुजफ्फरपुर, दरभंगा, पटना, सारण, नालंदा, बेगूसराय में भारी बारिश के आसार हैं। उत्तर बिहार के अधिकतर जिलों में और दक्षिण-मध्य व दक्षिण-पूर्व भाग के जिलों में अनेक स्थानों पर हल्के से मध्यम स्तर की बारिश होने की संभावना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samastipur Town (@samastipurtown)

मौसम विभाग के अनुसार मधुबनी, मधेपुरा, सुपौल, खगड़यिा एवं पूर्वी चंपारण में अति भारी और पटना, पूर्णिया, मुंगेर, अररिया, बेगूसराय, वैशाली, कटिहार, गोपालगंज, समस्तीपुर और नालंदा जिले में शुक्रवार भारी बारिश हुई। वहीं हल्के से मध्यम स्तर की वर्षा राज्य के दक्षिण-पश्चिम भाग के जिलों में हुए। इस दौरान मधुबनी के पंडौल में 138.8, मधेपुरा में 128.6, पूर्वी चंपारण जिले के ललबेगिया घाट में 116.4, पटना के बिहटा में 100.8, सुपौल के राघोपुर में 99.2, पूर्णिया के अमौर में 87.2, पूर्णिया के जलालगढ़ में 86.4 मिमी बारिश हुई।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150