समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

सरायरंजन बाजार में हुए गोलीबारी मामले में अब तक FIR नहीं, SP ने कहा छापेमारी जारी है, बदमाश जल्द होंगे सलाखों के पीछे…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर जिले के सरायरंजन बाजार में गुरुवार शाम फायरिंग मामले में किसी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है। हालांकि पुलिस संदिग्ध आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बीती रात सरायरंजन थाने के अलावा अन्य थानों की पुलिस ने भी जगह जगह छापेमारी की, लेकिन कोई संदिग्ध नहीं धराया।

विदित हो कि गुुरुवार शाम करीब एक दर्जन अपराधियों ने बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाने के साथ जबरन सभी दुकानों को बंद करा दिया था। इसके विरोध में बाद में लोगों ने काफी देर तक सड़क जाम भी किया था।

हालांकि शुक्रवार सुबह आम दिनों की तरह ही करीब नौ बजे दुकानदारों ने अपनी अपनी दुकान खोली, लेकिन वे दहशत में डूबे दिखे। एसपी विनय तिवारी ने बताया कि गोलीबारी की घटना करने बाले बदमाशों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा। छापेमारी की जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि बीती रात सरायरंजन, बंगरा, मुसरीघरारी और घटहो थाने की पुलिस ने संदिग्ध अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दर्जनों जगहों पर छापेमारी की, लेकिन कोई नहीं धराया। छापेमारी अब भी जारी है। अब देखने वाली बात होगी की कब तक सभी बदमाश गिरफ्तार होते है।

सरायरंजन मामले पर एसपी ने क्या कुछ कहा आप भी सुनें… 

घटना के दिन का वीडियो… 

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150