पेट दर्द से पीड़ित महिला की गुहार पर सोनू सूद ने किया ट्वीट, पटना में हुआ इलाज…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की दरियादिली फिर एक बार सामने आई है। बिहार की एक महिला मरीज, जो पेट दर्द से पीड़ित थी और उसके पास इलाज कराने के लिए पैसे नहीं थे, की गुहार पर सोनू सूद ने ना सिर्फ ट्वीट किया बल्कि राजधानी पटना के मल्टी सुपरस्पेशयलिटी हॉस्पिटल मेडिवर्सल के प्रबंधन से बात की, जिसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया। उपचार के बाद महिला अपने घर वापस लौट गई है।

इस सबंध में मेडिवर्सल अस्पताल प्रबंधन की ओर से जानकारी दी गई है कि सोनू सूद ने एक महिला मरीज, जिसका नाम प्रीति साह है, जो पेट दर्द से बेचैन थी और बार-बार बेहोश हो जा रही थी। घरवाले भी मरीज की स्थिति व आर्थिक संकट से जूझ रहे थे। ऐसे में सोनू सूद व मेडिवर्सल के चिकित्सक उसके लिए भगवान जैसे साबित हुए।

बताया गया है कि महिला मरीज की गुहार पर सोनू सूद ने ना सिर्फ ट्वीट किया बल्कि अस्पताल प्रबंधन से बातकर मरीज को आईसी यू में भर्ती कराया। डॉ संदीप कुमार की निगरानी में पहले मरीज को आईसीयू में भर्ती कराया गया, फिर जनरल वार्ड में शिफ्ट कर सफल उपचार के बाद घर भेज दिया गया। इलाज के बाद प्रीति साह ने सोनू सूद के साथ मेडिवर्सल अस्पताल, डॉ संदीप कुमार और अस्पताल कर्मियों की प्रशंसा की। प्रीति ने बताया कि समय पर सोनू सूद ने उनकी गुहार सुन ली और मेडिवर्सल प्रबंधन ने भी त्वरित उपाय कर उसकी जान बचाई है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.