‘तनिष्क’ समस्तीपुर ने प्रस्तुत किया नया पूजा कलेक्शन, ऐशानी’, उठाये इस OFFER का लाभ…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर : माँ दुर्गा की जय-जयकार, ढाक की ताल हर घर में बजाए जा रहे हैं। पूजा शंख गानों के साथ शुरू हो रहा है। देश के कोने-कोने में पूजा का माहौल है। इस तयौहार को मनाने के लिए भारत के सबसे बड़े रिटेल ब्रांड और टाटा परिवार का एक हिस्सा तनिष्क ने अपना एक्सक्लूसिव पूजा कलेक्शन ऐशानी प्रस्तुत किया है।

तनिष्क का ये सबसे नया कलेक्शन हर महिला में बसी शक्ति की कालातीत भावना को समर्पित है। इस साल के दुर्गा पूजा में तनिष्क मना रहा है सबला और किसी भी स्थिति का डटकर सामना करने वाली महिलाओं की जीवन कथाओं का जश्न, जो मां दुर्गा के दिव्य ऊर्जा की अभिव्यक्ति है।

Picsart 22 09 15 06 54 45 312

मां दुर्गा में महिलाओं का अटूट विश्वास और उनकी शक्ति एक ऐसा सास्वत स्रोत है जिसने भारत की सांस्कृतिक विरासत का निर्माण किया है। पूजा में जिनका सबसे अधिक महत्व होता है, जिनकी सुगंध से पूजा का आरंभ होता है।

तनिष्क शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि नाजुक शोला काम के साथ विस्तृत अलंकरण इस आभूषण की खासियत है। शिउली फूलों के आइबरी और केसर इनेमल ब्लूम्स को दर्शाते हुए ऐजस्टेबल टाई-हार, फ्रिगली वर्क के साथ ट्विस्टेड वायरवर्क के कान के एयरिंग और कंगन इस कलेक्शन के हर आभूषण में आधुनिकता एवं परंपरा का मिलाप पाया जाता है। तनिष्क समस्तीपुर में ये सारे आभूषणों की पूरी रेंज उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि अन्य आकर्षक ऑफर भी है जो ग्राहकों की खुशियों में चार चांद लगा देगी। सोने के मेकिंग चार्ज और डायमंड आभूषणों के मूल्य पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.