समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

NEWSSamastipur

वारिसनगर में विवाहिता की पीटकर ह’त्या, पुलिस ने पति और सास को किया गिरफ्तार

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर/वारिसनगर :- समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोही गांव में रविवार रात पति की पिटाई से एक विवाहिता की मौत हो गयी। मृतका 30 वर्षीय अजमत खातून गोही नयाटोला गांव निवासी मो. इरफान की पत्नी थी। इस संबंध में मृतका की मां व मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना के बसंत गांव निवासी नूरजहां ने वारिसनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर, थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मृतका की मां के आवेदन के आलोक में त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने मृतका के पति मो. इरफान व सास रेहाना खातून को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। प्राथमिकी के लिए थाना में दिए गए आवेदन में मृतका की मां नूरजहां ने गोही नयाटोला गांव के मृतका के पति मो. इरफान, सास रेहाना खातून, ससुर मो. इश्तियाक के अलावा मुजफ्फरपुर जिला के पटसारा गांव के ननद नजरान खातून व नन्दोसी मो. तनवीर को आरोपित किया है।

आवेदन में कहा है कि सभी ने उसकी पुत्री को लाठी डंडे, लोहे के रॉड व चाकू से गोद कर हत्या की। सभी पूर्व में भी उसकी पुत्री से मारपीट करते रहते थे। जिसे उनकी पुत्री सहन करती आ रही थी। रविवार रात भी पिटाई करने की सूचना मिलने पर ग्रामीणों के साथ वहां पहुंची तो पुत्री खून से लथपथ मृत पड़ा पाया। मृतका की मां ने कहा है कि उनका दामाद खाता पीता था जिसके लिए वह उनकी बेटी से पैसे मांगता था। नहीं देने पर उसकी पिटाई करता रहता था।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310
Advertise your business with samastipur town