हरतालिका तीज के अवसर पर खरीदारी करने वाले ग्राहकों को तनिष्क समस्तीपुर में लगाया गया मेहंदी

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- हरतालिका तीज पर भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा की जाती है। ऐसा माना जाता है कि माता पार्वती ने भी भगवान शंकर को पाने के लिए यह व्रत किया था। इस दिन महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र की कामना के लिए निर्जला व्रत रखती है और कुंवारी कन्याएं भी अच्छे वर की प्राप्ति के लिए यह व्रत रखती हैं तीज पर्व पर तनिष्क समस्तीपुर में खरीदारी करने वाले ग्राहकों को मेंहदी लगाया गया।

शहर के मोहनपुर रोड स्थित तनिष्क स्टोर ने हर वर्ग को आकर्षित करने के लिए विशेष तैयारी की है। तीज पर्व पर सोने के आभूषणों पर मेकिंग चार्जेज और डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर स्पेशल डिस्काउंट भी दिया गया। जिसका लाभ कई ग्राहकों ने उठाया। इस दौरान खरीदारी करने आई महिलाओं को तनिष्क की ओर से मुफ्त में मनचाहे मेंहदी की डिजाइन लगाई गई।

Picsart 22 07 13 18 14 31 808

वहीं तनिष्क समस्तीपुर उनलोगों के लिए विशेष ऑफर लेकर आया है जो डायमंड के शौकीन है। “हीरा हो तुम” थीम कलेक्शन जिमसे हीरे से निर्मित गहने बेहतरीन डिजाइन की अँगूठिया, इयररिंग्स, पेन्डेन्ट, नेकलेस, ब्रेसलेट, कंगन के अलावे भी बहुत सारे बेहतरीन कलेक्शन है। यह ऑफर अब भी जारी है जिसका लाभ अन्य ग्राहक अब भी उठा सकते हैं। इस थीम कलेक्शन में खास कर महिलाओं के लिए नए-नए बेहतरीन डिजाइन का कलेक्शन तनिष्क शौरूम में उपलब्ध है।

डायमंड की असली पहचान तो डायमंड पहनने वाली महिलाओं के व्यक्तित्व से होती है। वहीं हीरे की चमक तब और बढ़ जाती है जब उसे कोई महिला धारण करती है।  तनिष्क शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने बताया तीज के अवसर पर खास कर महिलायो ने अपने विशेष रूप से डायमंड की खरीदारी की है साथ ही मिस्टर कुमार ने समस्तीपुर की जनता को हरतालिका शुभकामनायें भी दी है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

Advertise your business with samastipur town