कई घंटे तक डाउन रहा ट्विटर, भारत में कई जगहों पर लोगों ने की शिकायत

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर में रविवार शाम को अचानक कुछ समस्या पैदा हो गई। जानकारी के मुताबिक शाम करीब सवा सात बजे से अलग-अलग क्षेत्रों के यूजर्स ने इसकी शिकायत करनी शुरू की। डाउनडिटेक्टर वेबसाइट के मुताबिक 64 फीसदी यूजर्स ने मोबाइल एप में ट्विटर के स्लो होने की शिकायत की। वहीं, 34 फीसदी लोगों ने इसकी वेबसाइट में समस्या होने की बात कही। गौरतलब है एलन मस्क द्वारा ट्विटर के खरीदने के बाद से ही यह विभिन्न वजहों को लेकर चर्चा में है।

सोमवार से हो रही ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा

जानकारी के मुताबिक ट्विटर सोमवार यानी 12 दिसंबर से ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन सेवा की शुरुआत करने जा रहा है। इससे ठीक एक दिन पहले ही ट्विटर के स्लो होने की प्रॉब्लम सामने आ गई। बता दें कि ट्विटर सब्सक्रिप्शन के साथ कई प्रीमियम सुविधाएं दिए जाने का दावा किया जा रहा है। इसके तहत ब्लू टिक, 1080पी का वीडियो अपलोड करने और ट्वीट्स को एडिट की सुविधा भी मिलेगी। इसको लेकर ट्विटर की तरफ से ट्वीट किया गया था। इसके मुताबिक हम सोमवार से ट्विटर ब्लू को रीलांच करने जा रहे हैं। यह वेब के लिए 8 डॉलर प्रति महीने और आईओएस के लिए 11 डॉलर प्रति महीने चुकाने होंगे।

लगातार चर्चा में है ट्वि्टर

बता दें कि ट्विटर पहले भी ब्लू सब्सक्रिप्शन की शुरुआत करने वाला था। हालांकि तब कुछ तकनीकी वजहों से इसे रोक दिया गया था। वहीं, ट्विटर को खरीदने के बाद से ही एलन मस्क अपनी तमाम गतिविधियों को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। कभी बड़ी संख्या में कर्मचारियों को कंपनी से निकालने का फैसला तो कभी ट्विटर ऑफिस में सोने की बात कहकर वह चर्चाओं में रहते हैं।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.