समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

‘बिहार का CM कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो’, गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में लगवाए नारे

राष्ट्रकवि दिनकर की धरती पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के अभिनंदन समारोह के मौके पर संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लोगों से नारे लगवाये। गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार का सीएम कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने भी उनका साथ दिया और यह नारा लगाये। सभा को संबोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने बिहार में योगी जैसे सीएम की मांग की।

दरअसल बेगूसराय में आज भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था।पटना से बेगूसराय आने के दौरान सम्राट चौधरी का सिमरिया में ही कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी बेगूसराय पहुंचे तब हर हर महादेव चौक पर उन्हें कार्यकर्ताओं ने लड्डू से तौला।

IMG 20220723 WA0098

बड़े तराजू पर एक तरफ घी से बने लड्डू को रखा गया और दूसरे ओर खुद सम्राट चौधरी बैठे। लड्डू से तोलने के बाद खुली जीप में हर हर महादेव चौक पर सम्राट चौधरी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत भाजपा के कई दिग्गज नेता जुलूस के साथ शहर के दिनकर भवन पहुंचे जहां आयोजित सम्मान समारोह में सभी शामिल हुए। भाजपा के नेताओं के साथ-साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

new file page 0001 1

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के अभिनंदन समारोह के मौके पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कहा कि पीएम की कुर्सी पर सुपर इंसान बैठा है जिनका नाम नरेंद्र मोदी है। उन्होंने यह भी कहा कि जिस दिन से सम्राट चौधरी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बने हैं। उसी दिन से लोग नारा लगा रहे हैं कि बिहार का अगला सीएम सम्राट चौधरी हो। मंच से नारे लगवाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार का सीएम कैसा हो सम्राट चौधरी जैसा हो। वहां बैठे लोग भी एक सुर में यही बात कहने लगे। गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि बिहार में योगी जैसा मुख्यमंत्री की जरूरत है।

Samastipur Town Page Design 01

गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में योगी जैसा मुख्यमंत्री की जरूरत है जो मंदिर से माइक हटे तो मस्जिद से भी माइक हटाने का काम करें। बिहार में योगी जैसा मुख्यमंत्री होगा तो सारा काम होगा। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि भाजपा ने संकल्प ले लिया है कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाना है और 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से हटाकर भाजपा का मुख्यमंत्री बनेगा।

IMG 20230324 WA0187 01

सम्राट चौधरी ने अपनी पगड़ी को लेकर भी कहा कि उन्होंने संकल्प लेकर पगड़ी बांधी थी कि जब तक 2025 में नीतीश कुमार को गद्दी से उतार नहीं फेंकेंगे तब तक यह पगड़ी सिर से नहीं उतारेंगे। नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि आज बिहार में अपराधियों को छोड़ा जा रहा है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि जब बिहार में बीजेपी की सरकार बनेगी तो अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

IMG 20230109 WA0007IMG 20230428 WA0067 01 01IMG 20230416 WA0006 0120x10 Hoarding 11.02.2023 01 scaledPost 193 scaled