समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

अनोखा बदला: 4 बच्चों की मां प्रेमी संग भागी; पति ने भी प्रेमी की पत्नी से कर ली शादी

बिहार में अजीब मामला सामने आया है। खगड़िया में 4 बच्चों की मां अपने पति को छोड़ पुराने प्रेमी के साथ भाग गई। महिला के पति ने उसके प्रेमी से मोबाइल पर बातें शुरू हुईं। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गईं। और दोनों ने भी शादी का फैसला कर लिया। दोनों की पत्नियां और बच्चे आपस में बदल गए। दोनों बिहार से बाहर अपने-अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी पारिवारिक जीवन बिता रहे हैं।

दोनों ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

आपको बता दें कि मुकेश कुमार सिंह की पत्नी के घर से अचानक फरार हो जाने पर पहराहा गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था, तो वहीं हरदिया गांव के रहने वाले नीरज कुमार सिंह के घर वालों को बैचेनी होने लगी। उनके परिजनों को चिंता सता रही थी कि कहीं पत्नी की बेवफाई के आहत नीरज कोई गलत कदम न उठा ले। इस बीच बीते दिनों नीरज कुमार सिंह और उनकी नई पत्नी ने एक साथ वीडियो जारी कर दोनों एक दूसरे से शादी रचाने की जानकारी दी। अब हर तरफ इस प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है।

IMG 20220723 WA0098

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला एक युवती की शादी से पूर्व प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र स्थित हरदिया गांव निवासी नीरज कुमार सिंह की शादी 14 वर्ष पूर्व, वर्ष 2009 में गोगरी प्रखंड के पसराहा गांव में रूबी देवी से हुई थी। मगर शादी से पहले रूबी का अपने गांव के ही मुकेश कुमार सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो शादी के बाद भी चलता रहा। इस दौरान नीरज कुमार सिंह और रूबी देवी को चार बच्चे हुए।

new file page 0001 1

मगर रूबी देवी का अपने प्रेमी से प्यार कम होने के बजाय परवान चढ़ता गया। हालांकि रूबी देवी की शादी के कुछ वर्षों बाद उसके प्रेमी मुकेश कुमार सिंह की भी शादी हो गई और संयोगवश उनकी पत्नी का नाम भी रूबी देवी ही है। इस बीच करीब एक वर्ष पूर्व 6 फरवरी 2022 को नीरज कुमार सिंह की पत्नी रूबी देवी एक पुत्री को छोड़ अपने तीन बच्चों के साथ प्रेमी मुकेश कुमार सिंह के साथ फरार हो गई।

इधर पत्नी के फरार होने के बाद पति समाज के ताने-बाने सुनकर और पत्नी की बेवफाई की आह में अंदर से टूटने लगा, जबकि उधर मुकेश कुमार सिंह की पत्नी भी अपने पति की इस बेवफाई और अकेलेपन के कारण अंदर से टूटने लगी। पति के छोड़कर जाने के बाद मुकेश की पत्नी रूबी देवी अपने बच्चों के साथ अकेले समय काट रही थी।

20x10 Hoarding 11.02.2023 01 scaled

मोबाइल नंबर ने बदल दी कहानी

इस बीच चौथम के हरदिया निवासी नीरज कुमार सिंह को अपनी पत्नी के प्रेमी की पत्नी का मोबाइल नंबर हाथ लगा। उसने फोन कर अपना परिचय दिया तो दोनों एक दूसरे से अपनी व्यथा सुनाने लगे। दोनों को अपने पति और पत्नी की बेवफाई का रंज सहना मुश्किल हो गया और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

IMG 20221203 WA0074 01

एक दूसरे से मिलने के बाद दोनों ने एक नई प्रेम कहानी लिखते हुए बीते 11 फरवरी को अपने अपने घर से फरार हो गए और 18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। फिर दोनों अपने-अपने बच्चों को लेकर मध्य प्रदेश चले गए, जहां दोनों खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

1 840x760 1IMG 20230109 WA0007IMG 20230217 WA0086Post 193 scaled