समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWSPolitics

CM नीतीश का बड़ा बयान- तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेंगे 2025 का चुनाव, मुझे PM बनने की इच्छा नहीं

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अगुवाई में होगा। महागठबंधन की बैठक के बाद सीएम ने कहा कि मैं पीएम पद का उम्मीदवार नहीं हूं। सब बीजेपी को हटाना चाहते हैं। हमलोग भी इसी कोशिश में लगे हैं। अब आने वाला चुनाव तेजस्वी की अगुवाई में होगा।

आपको बता दें, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार पीएम मटेरियल हैं। इसके बाद कई अन्य नेताओं ने ये बात दुहराई थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत है। लेकिन अब इसपर सीएम ने खुद फुल स्टॉप लगा दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं। हम सिर्फ बीजेपी को हटाना चाहते हैं।

वहीं, मुख्यमंत्री ने ये बात भी कही है कि अब 2025 का विधानसभा चुनाव उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की अगुवाई में होगा। गौरतलब है कि सीएम नीतीश ने मंगलवार को कहा था कि अब सब तेजस्वी यादव को ही देखना है। उन्होंने कहा था कि मैंने बहुत काम किया। अब तेजस्वी यादव की बारी है। इससे पहले भी उन्होंने कई बार ये बयान दिया है कि तेजस्वी यादव को आगे बढ़ाना है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150