नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का CM नीतीश पर तंज- आइए बिहार में, ठोक दिया जाएगा कट्टा कपार में

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर से आड़े हाथ लिया है। सोमवार को ट्वीट कर विजय सिन्हा ने तंज सकते हुए लिखा है कि कहाँ भटक रहे हैं नीतीश बाबू किसके इंतजार में.. जब अनगिनत लोग मारे जायेंगे बिहार में? वैसे भी क्या फर्क पड़ता है इस सरकार में, क्योंकि यहां सीधे कट्टा चलता है कपार में।

इससे पहले विजय सिन्हा ने सारण में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों को लेकर नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। विजय सिन्हा ने पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। साथ ही मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है। उनका कहना है कि सरकार मौत का आंकड़ा छिपा रही है। उन्होंने कहा कि हम उस क्षेत्र में गए हैं। हमें लोगों ने बताया कि प्रशासन के दबाव में बगैर पोस्टमार्टम किए लाशों को जलाया गया है।

विजय सिन्हा ने यह भी कहा कि एक तरफ आप गोपालगंज में शराब बनाने वाले मालिक को उम्मीदवार बनाते हैं। कुढ़नी विधानसभा में शराब पीने वाले को उम्मीदवार बनाते हैं। दूसरी तरफ गरीब, दलित को शराब पीने के जुर्म में जेल भेजते हैं। ये दोहरा चरित्र है, उनको मुआवजा मिलना चाहिए। हाईकोर्ट के किसी जज से इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए और प्रशासन के लोगों को भी जांच के दायरे में लाना चाहिए। ये मौत नहीं है, ये सरकार संपोषित नरसंहार है। न्यायिक जाच के माध्यम से प्रशासन की ओर से जो दबाया जा रहा है, वो सारा उभरकर सामने आएगा।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150

Leave a Reply

Your email address will not be published.