समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

BiharNEWS

खौफनाक मंजर, श्रद्धा मर्डर केस की तरह पर बिहार में हत्या, प्रेमी के किए 6 टुकड़े और लगाया ठिकाने

दिल्ली की श्रद्धा मर्डर केस और उसके शव के 35 टुकड़े किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बिहार के नालंदा से एक ऐसे ही दिल दहलाने वाली घटना की खबर सामने आई है.

दिल्ली में श्रद्धा की हत्या और नालंदा में प्रेमी युवक को उतारा मौत के घाट 

इन दोनों घटनाओं में फर्क सिर्फ यह है कि बिहार में हुई इस घटना में इश्क का गुनाहगार एक शख्स बना जिसकी न केवल बेरहमी से हत्या कर दी गई बल्कि शव को 6 टुकड़ों में बांटकर जिले के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया. जो बीते 16 नवंबर की शाम से लापता था. जिसका सबसे पहले 17 तारीख की शाम को नूरसराय थाना क्षेत्र के नारी गांव स्थित छिलकापर से बोरी में बंद दो हाथ और दो पैर बरामद हुआ था. जिसे आवारा कुत्ते नोच रहे थे. तभी ग्रामीणों को इसकी नज़र पड़ी और फिर शक हुआ कि किसी की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से यहां लाकर फेंक दिया है.

IMG 20221030 WA0023

शव के 6 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर लगाया ठिकाने 

पुलिस तब से अबतक इस घटना की छानबीन में लगी थी और युवक के शरीर के अलग-अलग हिस्सों जैसे बॉडी को दीपनगर और गर्दन का हिस्सा पटना के फतुहा थाना क्षेत्र से बरामद कर चुकी है. इस हत्या की वजह भी प्रेम-प्रसंग था. जहां विकास कुमार चौधरी को शादीशुदा महिला से प्रेम करना महंगा पड़ गया. दरअसल मामला नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र नांनद गांव निवासी नरेश चौधरी का पुत्र (30) विकास चौधरी बुधवार की देर शाम से लापता हो गया था. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी. इसी बीच धड़ को दीपनगर के सिपाह गांव स्थित पंचाने नदी से तो सिर को पटना के पुनपुन नदी में बोरे में बन्द बरामद कर लिया गया.

IMG 20220728 WA0089

शादीशुदा प्रेमिका चढ़ी पुलिस के हत्थे तब हुआ मामले का खुलासा 

पुलिस ने जब इस केस में शादीशुदा प्रेमिका को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. विकास की प्रेमिका ज्योति देवी और उसके पति रंजन ने मामले का पर्दाफाश किया. बताया जाता है कि प्रेमी विकास चौधरी प्रेमिका ज्योति से मिलने उसके ससुराल नूरसराय के बाराखुर्द गांव पहुंचा था. इस बात की भनक ज्योति के पति को लग गई. फिर क्या था इसकी जानकारी मिलते ही वह भड़क गया और पत्नी के साथ मिलकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के इस मामले में और कौन-कौन लोग शमिल हैं, उनकी भी पहचान की जा रही है.

Banner 03 01

शादी के पहले से ही दोनों करते थे एक दूसरे से प्रेम 

प्रेमिका ज्योति देवी के मायके बिहार के रामचंद्रपुर स्थित घर में विकास किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था. उसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ. इसी बीच दोनों की शादी भी हो गई. जहां विकास का एक पुत्र है, तो वहीं नूरसराय के बाराखुर्द निवासी रंजन कुमार की पत्नी ज्योति के भी दो पुत्र हैं. फिर भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलता रहा. वहीं, घटना के संबंध में सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि दम्पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि प्रेमी विकास के शव के छह टुकड़े किए गए जिन्हें हत्या के बाद अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया था. जिसे बरामद कर लिया गया है.

IMG 20221115 WA0005 01IMG 20221017 WA0000 01JPCS3 011 840x760 1IMG 20211012 WA0017IMG 20221117 WA0070 01Post 183