JDU के जिला प्रभारियों की लिस्ट जारी, जानिए समस्तीपुर जिले की जिम्‍मेदारी किसे मिली… 

advertisement krishna hospital 2

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

जेडीयू के जिला प्रभारियों की लिस्ट पुनर्गठित की गई है, जिसे कल यानी बुधवार को जारी किया गया। इसे प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने जारी किया है। बता दें, मदन पटेल और अमरेंद्र कुमार सिंह को बगहा, कपिलदेव प्रसाद उर्फ भुवन पटेल और संजय कुशवाहा को पश्चिम चंपारण, पूर्व विधायक प्रदीप सिंह और नंदकिशोर चौधरी को पूर्वी चंपारण, राणा रंधीर सिंह चौहान और रंजन पटेल को शिवहर, मेजर इकबाल हैदर खान और श्याम कुमार को सीतामढ़ी, रंजीत सहनी और रंजीत कुमार झा को दरभंगा की ज़िम्मेदारी दी गई है।

अब्दुल बाकी और सतीश कुमार को सुपौल, जियाउद्दीन खां और कौशल किशोर कुशवाहा को मधुबनी, अमर कुमार चौधरी व भारती मेहता को अररिया, पवन मिश्रा और राजकुमार गुप्ता को किशनगंज, प्रहलाद सरकार और प्रभात रंजन झा को पूर्णिया, रमेश ऋषिदेव और अशोक बादल को कटिहार, डा. शिवकुमार यादव और अक्षय झा को मधेपुरा, प्रो, बिजेंद्र नारायण यादव और बीबी प्रभाकर को सहरसा, डा. रंजू गीता और रामनाथ रमण पासवान को मुजफ्फरपुर, शालिनी मिश्रा और इंद्रदेव पटेल को गोपालगंज का जिला प्रभारी बनाया गया है।

IMG 20220813 WA0041

अल्ताफ आलम राजू और नंदकिशोर सिंह को सिवान, राबिन सिंह और नूतन पासवान को सारण, राजीव नयन उर्फ राजू और रणविजय कुमार को वैशाली, अरुण कुशवाहा और जागेश्वर राय को समस्तीपुर, दुर्गेश राय और साधना सदा को बेगूसराय, भूमिपाल राय और मंजू देवी को खगिड़या, सुनील कुमार और सुबोध पटेल को नवगछिया, राजेश कुमार कुशवाहा और कन्हैया सिंह को भागलपुर, विभूति गोस्वामी और शुभानंद मुकेश को बांका, जितेंद नाथ और शंकर सिंह को मुंगेर, ललन प्रसाद कुशवाहा और हिमांशु पटेल को लखीसराय, इंद्रदेव कुशवाहा और विक्रम कुमार सिंह को शेखपुरा, रीना यादव और मुनेश्वर सिंह को नवादा, परमहंस कुमार और सुनील कुमार को नालंदा का प्रभार मिला है।

JPCS3 01

जयप्रकाश चंद्रवंशी और नरेंद्र पटेल को बाढ़, संजय सिंह और बबन सिंह कुशवाहा को पटना, जयकुमार सिंह और शक्ति कुमार शोला को भोजपुर, भगवान सिंह कुशवाहा और अजीत कुमार को बक्सर, अजीत चौधरी और अशोक कुमार को कैमूर, प्रभात रंजन सिंह और अनिल कुमार सिंह कुशवाहा को रोहतास, बिजेंद्र कुमार यादव और अमरेश चौधरी को अरवल, संतोष कुशवाहा और मनोरंजन गिरि को जहानाबाद, नंदकिशोर कुशवाहा और शौकत अली को औरंगाबाद, डा. धर्मेंद्र चंद्रवंशी और मुकेश विद्यार्थी को गया और ज्ञानचंद पटेल और राजिकशोर प्रसाद को जमुई जिले की ज़िम्मेदारी दी गई है।

IMG 20220728 WA0089

Picsart 22 07 13 18 14 31 808

1

IMG 20220810 WA0048

IMG 20211012 WA0017

IMG 20220331 WA0074

IMG 20220713 WA0033

Advertise your business with samastipur town