ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री

आपने ट्रेन में लोगों के साथ उनके पालतू जानवरों को सफर करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी सांड को ट्रेन में सफर करते हुए देखा है? जैसा कि आप अक्सर तबेला में देखते हैं कि गाय-भैंस को बांध दिया जाता है, ठीक वैसे ही कुछ लोग ने ट्रेन में सांड में चढ़ाया और फिर उसे अंदर ही बांध दिया.

यह मामला बिहार के भागलपुर जिले का है, जब ट्रेन के अंदर सांड को देखा गया. अंदर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. जैसा कि आप वीडियो में रेल के भीतर सांड की सवारी देख सकते हैं. बोगी में मौजूद एक शख्स ने बताया कि मिर्जाचौकी से साहिबगंज जाने के दौरान यह मामला देखा गया. बताया जा रहा है कि मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन पर लोकल पैसेंजर में कुछ अज्ञातों ने साड़ को ट्रेन के भीतर बांध दिया.

advertisement krishna hospital 2

ट्रेन के अंदर किसी ने बांध दिया सांड

भागलपुर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल स्थित मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है, जहां पर अज्ञात लोगों के द्वारा सवारी के जगह रेल में सांड को बांध दिया गया. बार-बार बिदक रहे सांड से सभी दहशत में आ गए. देखते ही देखते बोगी में हड़कंप मच गया. जैसे ही लोगों ने बोगी में सांड को बंधा हुआ देखा तो लोगों ने उस बोगी को खाली कर दिया और दूसरी बोगी में चले गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने ट्रेन के भीतर ही सांड के सामने कई वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. बोगी में लोगों ने जैसे ही सांड को देखा तो हड़कंप मच गया.

समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022

देखते ही लोगों में मच गई भगदड़

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा ऐसी हरकत की गई है. हालांकि, बेजुबान सांड को ट्रेन में सवारी करने से लोगों में कई तरह की चर्चा है. लोग यह भी सवाल उठाने लगे हैं कि आखिरकार जब ट्रेन में सांड को चढ़ाया जा रहा था उस वक्त आरपीएफ,जीआरपीएफ पुलिस कहां थी. अच्छी बात यह रही कि जैसे ही ट्रेन अगले स्टेशन पर रुकी तो ट्रेन व स्थानीय लोगों ने मिलकर सांड को ट्रेन के बाहर निकाला. सांड अगर किसी पर हमला कर देती तो कई लोग घायल भी हो सकते थे. यह घटना लोकल ट्रेन की है और अब यह सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है.

समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022समस्तीपुर Town ये बिहार है, यहां सांड भी करता है ट्रेन की सवारी: बार-बार बिदक रहे सांड से दहशत में आ गये यात्री August 5, 2022

Avinash Roy

Editor-in-Chief at Samastipur Town Web Portal