BPSC 66वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा के रिजल्ट में परफेक्शन आईएएस के अभ्यर्थी सफल…

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार लोकसेवा आयोग की 66वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है, कुल 685 अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल घोषित किये गये हैं। वही परफेक्शन आईएएस में बीपीएससी के 131 अभ्यर्थी सफल हुए, जिसमें सर्वश्रेष्ठ रैंक 11 वां और 12 वां प्राप्त हुआ, टॉप 100 में 22 अभ्यर्थी शामिल है।

वहीं परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने बताया की बीपीएससी 66 वीं में छात्र का बेहतर प्रदर्शन रहा। मेहनत और दृढ़ संकल्प से अगर आप मेहनत करते है तो आप अपने आप को रिजल्ट के नजदीक पाएंगे। उन्होंने ये भी बताया की हमारे टीम परफेक्शन आईएएस के मार्गदर्शन में 131 अभ्यर्थी ने सफलता हासिल कि है।

बदलते पैटर्न के साथ समन्वय और अपडेटेड मैटेरियल ही परफेक्शन आईएएस की पहचान है। बेहतर मार्गदर्शन और उत्कृष्ट शैक्षणिक वातावरण में जब आपकी सटीक पढ़ाई होती है, तो आपको , मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है, आज उसी का परिणाम है कि कई छात्र अच्छे रिजल्ट दे रहे है।

IMG 20220802 WA0120

वहीं दूसरी ओर परफेक्शन आईएएस के निदेशक चंदन प्रिय ने बताया की बिहार के छात्र शुरू से ही प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करते है, बस उनको जरूरत है, सही संस्था और रणनीति उन्मुख तैयारी करने की । बीपीएससी/यूपीएससी की तैयारी के लिए आपको एग्जाम ट्रेंड्स और बेहतर कंटेंट कि जरूरत होती है , जो परफेक्शन आईएएस टीम इस कार्य को बहुत लगन से करता आ रहा है।

परफेक्शन आईएएस टीम ने पिछले कई सालों से जैसे 64 वीं बीपीएससी परीक्षा में 107 अभ्यर्थी और 65 वीं 69 अभ्यर्थी रिजल्ट दिया है। जो विद्यार्थी सिविल सेवा की तैयारी करना चाहते है वो पटना,बिहार में ही रह कर रिजल्ट उन्मुख पढ़ाई कर सकते हैं।

आज परफेक्शन आईएएस के पटना में चार ब्रांच समेत बिहार में तीन परीक्षा सेंटर है। जिसमें मुजफ्फरपुर, गया, और पूर्णिया है, साथ ही परफेक्शन आईएएस प्रयास नाम से नि:शुल्क टेस्ट सीरीज और नि:शुल्क आवासान छात्रों के लिये मुहैया कराती है, जिससे बीपीएससी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को सीधे लाभ मिलता है। इच्छुक छात्र www.perfectionias.com पर क्लिक करके सिविल सेवा परीक्षा से सम्बंधित जानकारी ले सकते है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

Advertise your business with samastipur town