समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Advertisement

तनिष्क के बेस्ट गोल्ड एक्सचेंज ऑफर का ग्राहक उठाएं लाभ

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर :- तनिष्क बेस्ट गोल्ड ऑफर लेकर आया है। देश भर के 2 मिलियन भारतीयों ने तनिष्क से 1000 टन सोना एक्सचेंज किया, जो उपभोक्ता के भरोसे को दर्शाता है। गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी का लाभ तनिष्क के सभी स्टोर्स पर उठाया जा सकता है। यह पॉलिसी ऐसे समय में आई है जब शादियों और अन्य फंक्शन्स के लिए सोने की भारी खरीदारी हो रही है, जिससे उपभोक्ताओं के लिए यह एक सुनहरा अवसर बना है।

चाहे आप शादी में एक्सक्लूसिव ब्राइडल ज्वैलरी पहनना चाहते हों या अपनी मेहनत की कमाई का सबसे अच्छा मूल्य पाने के लिए स्मार्ट शॉपिंग करना चाहते हों, या एक फैशनिस्टा हैं, जो ज्वैलरी में लेटेस्ट ट्रेंड को पसंद करती हैं, या एक डिजाइन लवर हैं, जो एक्सक्लूसिव रूप से तैयार किए गए ज्वैलरी को पसंद करती हैं, तनिष्क का गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम आपके लिए बना है।

IMG 20230416 WA0006 01

तनिष्क आपको आकर्षक, अद्वितीय डिजाइन, नाजुक कारीगरी और कालातीत शान की एक अलग दुनिया का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है। तनिष्क समस्तीपुर में किसी भी जौहरी से खरीदे गए पुराने सोने को स्वीकार करने के लिए एक एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया है, जिससे ग्राहकों को और भी अधिक लचीलापन और सुविधा मिलती है। तनिष्क के सभी स्टोर्स पर इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

IMG 20221209 WA0062 01

इस एक्सचेंज प्रोग्राम में गोल्ड प्लेन, ग्लास कुंदन, कुंदन पोल्की, औपन पौल्की, पीजेडब्ल्यूएस, कलर स्टोन आदि जैसे आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला शामिल है। उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड के रूप में तनिष्क ने हमेशा से ही अपने हर काम में ग्राहकों को अत्यधिक महत्व दिया है। तनिष्क की गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी एक ऐसी पहल हैं, जो ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य गुणवत्तापूर्ण कारीगरी और एक पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया प्रदान करने के लिए तनिष्क ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

तनिष्क से पुराने सोने के आभूषणों को एक्सचेंज करना उपभोक्ताओं के लिए फायदेमंद क्यों है, इसके प्रमुख कारण है। ग्राहकों को उनके सोने का अधिकतम मूल्य मिले, यह सुनिश्चित करने के लिए तनिष्क में शून्य कटौती की जाती है। तनिष्क में एक्सचेंज के लिए भारत में किसी भी जौहरी से खरीदे गए सोने के आभूषण लिए जा सकते हैं। तनिष्क में गोल्ड एक्सचेंज सेवाएं पूरे साल भर उपलब्ध है, जिससे उपभोक्ताओं को लचीलापन और सुविधा मिलती है। तनिष्क बेहतरीन कारीगरों द्वारा तैयार किए गए, सोच-समझकर डिजाइन किए गए आभूषण पेश करता है। तनिष्क की भरोसेमंद ब्रांड विरासत और पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया सभी ग्राहकों के लिए खरीदारी कर एक सहज अनुभव सुनिश्चित करती है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150