समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

Uncategorized

जिन्ना की औलाद है महबूब आलम, कार्रवाई की मांग करते सदन में बोले बीजेपी विधायक..कहां गया महबूब आलम?

IMG 20221030 WA0004

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

बिहार विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने बीजेपी के बारे में जो कुछ कहा था उसे लेकर भाजपा ने आज तीसरे दिन सदन में जमकर हंगामा मचाया। महबूब आलम को कल का जवाब देते हुए बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि कहां गया महबूब आलम जिन्ना की औलाद.. संजय सरावगी ने महबूब आलम पर कार्रवाई किये जाने की मांग सदन से की।

विधानसभा शुरू होते की सदन में चीख-चीख कर माले विधायक महबूब आलम को बीजेपी विधायक खोजने लगे और बोले कि कहां गया महबूब आलम। इस दौरान सदन में शब्दों की मर्यादा टूट गयी। बीजेपी विधायक ने महबूब आलम को जिन्ना की औलाद, लेनिन की औलाद, चाइना की औलाद और बांग्लादेशी की औलाद तक कह दिया।

भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने कहा था कि भाजपाइयों को शर्म नहीं आती। ये लोग गद्दारों की औलाद है। ये देशद्रोहियों की औलाद है। जब देश में आजादी की लड़ाई चल रही थी तो ये लोग अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे। प्रधानमंत्री छाती ठोंकता है, 56 इंच के सीने की बात करता है। महबूब आलम यह तब बोल रहे थे जब सदन में उस वक्त बीजेपी के कोई विधायक नहीं थे।

new file page 0001 1

सभी सदन से जा चुके थे। आज सदन में भाजपा विधायक संजय सरावगी में महबूब आलम को खोजा। सरावगी ने कहा कि कहां है महबूब आलम कहां है मिरजाफर की औलाद। संजय सरावगी ने सदन से महबूब आलम पर कार्रवाई करने की मांग की। माले विधायक के बयान को लेकर बीजेपी ने सदन में जमकर हंगामा मचाया।

संजय सरावगी ने यहां तक कह दिया कि महबूब आलम लेनिन की औलाद है, वह चाईना की औलाद है और वो बंगलादेशी की औलाद है। ऐसा कहने के बाद विवाद बढ़ गया जिसके बाद स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने इसे असंसदीय करार देते हुए इन शब्दों को हटाने की बात कही। उन्होंने कहा कि सदन में कोई असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकता। ऐसी बातों को सदन की कार्यवाही से हटाया जाएगा।

1 840x760 1

माले विधायक महबूब आलम ने क्या कहां था?

“गांधी के हत्यारे अब गांधी का सहारा ले रहे हैं. गांधी का सहारा लेने का कोई अधिकार नहीं है तुम लोगों को. तुम लोगों ने गांधी की हत्या की है. तुम छाती ठोंक कर नाथूराम गोडसे का नाम लो. सावरकर को वीर बोलता है. सावरकर माफी मांगते मांगते थक गये, शर्म इनको नहीं आती. ये लोग गद्दारों की औलाद है. ये देशद्रोहियों की औलाद है. जब देश में आजादी की लडाई चल रही थी तो ये लोग अंग्रेजों के तलवे चाट रहे थे.”

IMG 20230109 WA0007

महबूब आलम यहीं नहीं रूके. उन्होंने बोलना जारी रखा

“प्रधानमंत्री लफ्फाजी के बल पर कुछ वक्त के लिए देश को गुमराह करने में कामयाब हो गये हैं. ये संसद में छाती ठोक रहे थे. इनके पास मुसलमान के खिलाफ बोलने के अलावा कुछ नहीं है. मुसलमानों के खिलाफ बोलने के लिए पाकिस्तान को मोहरा बना दिया है. ये छाती ठोंकता है, 56 इंच के सीने की बात करता है, सेना के सम्मान की बात करते हैं. किसने सेना का अपमान किया. अभी हाल ही में इनके जयशंकर ने कहा कि भले ही चीन हमारे सरहद में घुसा हुआ हो, लेकिन चीन हमसे बहुत बडी अर्थव्यवस्था वाला देश है इसलिए हम उसे कुछ नहीं करते.” य

महबूब आलम ने कहा- 15 अगस्त के दिन बिलकिस बानो के हत्यारों की रिहाई इन बेशर्म भाजपाइयों ने की है. गुनाह करने वाले शर्मसार होता है, आंखें झुकी हुई होती है. लेकिन इनकी आखों में शर्म नहीं है. ये लोग बेशर्म ही नहीं इन लोगों ने बुलडोजर राज चलाने की कोशिश की है. मां-बेटी को जिंदा जला दिया, दरिंदगी की हद को पार कर दिया.

IMG 20230217 WA0086

माले विधायक दल के नेता ने कहा-हमारे मुख्यमंत्री जब सरकार चला रहे थे तब ये लोग उनकी पीठ में छुरा भोंक रहे थे. मुंह में राम और बगल में छुरी यही है उन लोगों का आचरण. हम मुख्यमंत्री को बहुत धन्यवाद देना चाहते हैं कि उन्होंने ऐसे नाजुक वक्त में फैसला लिया ऐसे शैतानों से अलग होने का. ऐसे में समय में नीतीश कुमार के हिम्मत की दाद देते हैं.

IMG 20221203 WA0074 01

20x10 Hoarding 11.02.2023 01 scaled

Post 193 scaled

20201015 075150