समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SportsNEWS

VIDEO: ‘अब शर्ट भी खोल ले अपना’: टेस्ट के दूसरे दिन समय बर्बाद कर रहे बांग्लादेशी क्रिकेटर पर भड़के कोहली

विराट कोहली को मैदान में शांत रखना बेहद मुश्किल है और इसी तरह की घटना मीरपुर में दूसरे भारत -बांग्लादेश टेस्ट के दूसरे दिन देखी गई। बांग्लादेश के बल्लेबाज़ों द्वारा रोशनी कम होने पर समय बर्बाद करना शुरू कर दिया जिससे भारत ज्यादा ओवरों तक गेंदबाजी ना कर सके जिसके बाद कोहली मैदान में भड़क गए। बांग्लादेश के बल्लेबाजों की हरकतों से भड़के कोहली ने गुस्से में अपनी जर्सी आधी खोलते हुए कहा – ‘अब अपना शर्ट भी खोल ले’ क्योंकि छठे ओवर की पांचवीं गेंद के बाद नजमुल हुसैन शान्तो ने अपने जूते के फीते खोलकर दोबारा बांधना शुरू कर दिया, जिसके बाद अंपायरों ने दिन का खेल बंद करने के लिए कहा।

अंतिम ओवरों के दौरान बांग्लादेश के बल्लेबाजों की हरकत भारतीय खिलाड़ियों को रास नहीं आई और वे नाराज हो गए। भारतीय कप्तान केएल राहुल भी समय बर्बाद करने के लिए बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज शंटो से नाराज हो गए। यह घटना चौथे ओवर की समाप्ति पर हुई, जब अश्विन भारत के लिए बोलिंग कर रहे थे। उस दौरान कुछ बांग्लादेशी खिलाड़ी ड्रिंक्स लेकर मैदान में उतरे और शंटो ने बल्ला बदलने के लिए अतिरिक्त बल्ले भी मंगाये.

बांग्लादेश के बल्लेबाज ने चार नए बल्ले को बारी-बारी हाथ में लेकर घूमाते रहे लेकिन अंत में वही बल्ला चुना जिससे वह पहले खेल रहे थे, जिससे राहुल नाराज हो गए उन्होंने शंटो के समय बर्बाद करने के लिए मैदानी अंपायर से शिकायत की।

ProductMarketingAdMaker 14102019 08231020201015 075150