समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

लगभग 15 घंटे बाद SDRF की टीम ने असम राइफल्स के जवान का शव गंगा नदी से निकाला, समस्तीपुर में इलेक्शन ड्यूटी करने आया जवान नहाने के दौरान डूबा था

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर/पटोरी :- लोकसभा चुनाव में सुरक्षा-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आये असम पुलिस के तीन जवान मंगलवार की दोपहर स्नान के क्रम में गंगा में डूब गये थे। जिनमें से दो जवानों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया था जबकि एक जवान गंगा में डूबने के बाद लापता हो गया था। एसडीआरएफ की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद बुधवार की दोपहर घटना के लगभग 15 घंटे बाद लापता असम राइफल के जवान मिंटू रॉय (24 वर्ष) के शव को ढूंढ निकाला। मृतक जवान असम के धुबरी जिले के विलासपारा थाना के रहने वाले नीरेन राय का पुत्र था।

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के लिए असम पुलिस के लगभग 78 जवान राजपुर-जौनापुर पंचायत में आये हुए थे। सभी को राजकीय मध्य विद्यालय, जौनापुर में ठहराया गया था। मंगलवार सुबह से बारी-बारी से कई जवान गंगा-स्नान कर कैंप वापस आ गये थे। उसी क्रम में मिंटू राय अपने दो साथियों मून हजारिका व दीपोन कुमार नाथ के साथ गंगा स्नान करने निर्माणाधीन ताजपुर-बख्तियारपुर फोरलेन पुल के पास मटिऔर घाट पर गया।

Picsart 24 05 14 20 21 11 178 01

जहां स्नान करने के क्रम में तीनों डूबने लगे। किन्तु वहां मौजूद लोगों ने नाव की मदद से मून हजारिका और दीपोन कुमार नाथ को तो बचा लिया किन्तु मिंटू राय का पता नहीं चल सका था। इसके बाद एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई। मंगलवार को अंधेरा होने के कारण शव को नहीं ढूंढा जा सका लेकिन बुधवार की सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम शवको ढूंढने में लगी थी। इसके बाद बुधवार को शव निकाला गया।

वीडियो :

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150