समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर के SP ने अपराध गोष्ठी में पुलिस पदाधिकारियों को दिए कई निर्देश, नये थानाध्यक्षों के साथ पुलिस कप्तान की पहली क्राइम मिटिंग

यहां क्लिक कर हमसे व्हाट्सएप पर जुड़े 

समस्तीपुर :- समस्तीपुर समहरणालय स्थित सभागार में शनिवार को एसपी विनय तिवारी ने अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने को लेकर सभी थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग की। इस दौरान एसपी ने सभी थानाध्यक्षों से उनके क्षेत्र में होने वाले कांडों की जानकारी लेने के बाद कई निर्देश भी दिए। पुलिस महकमे में भारी फेरबदल के बाद बतौर थानाध्यक्ष अधिकतर पुलिस पदाधिकारी पहली बार क्राइम मिटिंग में शामिल हुए। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को साफ तौर पर कहा कि अपराध की घटना अपने-अपने क्षेत्र में घटीत न हो, लंबित कांडों का जल्द से जल्द निष्पादन के साथ -साथ विभिन्न कांडों के वांछित फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के भी निर्देश दिए।

शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों के बॉर्डर इलाके में गश्ती तेज के साथ क्षेत्रों में चलाया जा रहे वाहन चेकिंग के साथ-साथ रात में हो रही पुलिस गश्ती में और तेजी लाने का कहा। उन्होनें के कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्रों में लगातार चौकसी बरतें व अपराध नियंत्रण करें। वहीं शराबबंदी पर लगाम लगाने में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मौके पर मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार, समस्तीपुर सदर एसडीपीओ संजय कुमार पाण्डेय, दलसिंहसराय एसडीपीओ नजीब अनवर, पटोरी एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद, रोसड़ा एसडीपीओ शिभम कुमार, सभी अंचल पुलिस निरीक्षक सहित सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150