समस्तीपुर Town

नजर हर खबर पर…

SamastipurNEWS

समस्तीपुर शहर के मोहनपुर रोड स्थित ‘तनिष्क’ शो रूम पर मनाया गया ‘टीचर्स -डे’ कार्यक्रम

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े  

समस्तीपुर :- शहर के मोहनपुर रोड स्थित ‘तनिष्क’ शो रूम पर ‘टीचर्स -डे’ मनाया गया। इस अवसर पर शिक्षकों के साथ-साथ शहर के कई गणमान्य लोग भी शामिल हुए। इस दौरान समारोह में शामिल लोगों ने अपने-अपने गुरूओं के प्रति आभार प्रकट किया। कार्यक्रम की शुरुआत आगंंतुक डॉ. अमृता कुमारी, अभिलाषा सिंह और सौरव कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दौरान शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने कहा की मेरे शिक्षक ने किस तरह जीवन को इस लायक बनाया की मैं आज इस मुकाम पर हूं। उन्होंने कहा कि हर एक शिक्षक चाहता है की उसके बच्चे इस दुनिया में एक मुकाम हासिल करें और उनका नाम रौशन करें। साथ ही उन्होंने कहा उनके जीवन में सारी खुशियां उनके शिक्षक के कारण हैं।

IMG 20230905 WA0093 01

इस दौरान शोरूम के मैनेजर अनिरुद्ध कुमार ने गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी के बारे में बताया और कहा की तनिष्क ने हमेशा से ही अपने हर काम में ग्राहकों को अत्यधिक महत्व दिया है। तनिष्क की गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी एक ऐसी पहल हैं, जो ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य गुणवत्तापूर्ण कारीगरी और एक पारदर्शी एक्सचेंज प्रक्रिया प्रदान करने के लिए तनिष्क ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। तनिष्क में अभी जो गोल्ड एक्सचेंज पॉलिसी चल रहा है उसमे २० कैरेट तक के सोने के एक्सचेंज में कोई कटौती नहीं की जाती है।

वहीं डॉ. अभिलाषा सिंह ने बताया की शिक्षक का जीवन में क्या महत्व है, साथ ही उन्होंने आज की शिक्षा प्रणाली और गुरु शिष्य के रिश्ते के बारे में बताया। वहीं सौरव कुमार ने भी बताया की शिक्षा हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए कितना जरुरी है।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150