किशोरी के साथ दरिंदगी और उसकी नृशंस हत्या के विरोध में दलसिंहसराय में CPM और SFI ने निकाला प्रतिरोध मार्च

व्हाट्सएप पर हमसे जुड़े 

समस्तीपुर/दलसिंहसराय :- बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा छोटखुट की किशोरी के साथ दरिंदगी एवं उसकी हत्या के विरोध में सीपीएम एवं एसएफआई कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दलसिंहसराय में प्रतिरोध मार्च निकाला। आईबी रोड से जमस की राज्याध्यक्ष नीलम देवी व सीपीएम अंचल मंत्री विधानचंद्र के नेतृत्व में निकला प्रतिरोध मार्च सरदरगंज स्थित एनएच चौराहा पहुंचने पर सभा मे तब्दील हो गया।

सभा की अध्यक्षता रामसेवक राय ने की। सभा में वक्ताओं ने किशोरी के हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने, लापरवाह बछवाड़ा थानाध्यक्ष को बर्खास्त करने, परिजनों को 20 लाख रुपया मुआवजा देने तथा सुरक्षा देने की मांग की।

एसएफआई राज्य कमिटी सदस्य कुंदन कुमार ने कहा कि मीठी के परिजनों को 20 लाख मुआवजा एबं उनके परिजनों के सुरक्षा की गारेंटी करें। सीपीएम अंचल सचिव विधानचंद्र ने कहा कि इस प्रतिरोध के माध्यम से बछवाड़ा थानाध्यक्ष को बर्खास्त का मांग की जा रही है, नहीं तो छात्र-नौजवान सड़क पर उतरने को बाध्य होगें।

सभा को अशोक मश्रि, रामनरेश दास, नीलकमल, अंकित कुमार, नवनीत कुमार, सूरज पाठक, मनीष कुमार, अरुण ठाकुर, रुवी देवी, महेन्द्र सिंह, राम नारायण सिंह, अखलेश राय आदि ने संबोधित किया। सभा में अरविंद राय, ललिता देवी, राम अक़वाल दास, धन्नू राय, कपलु दास , राजेन्द्र राम आदि उपस्थित थे।

ProductMarketingAdMaker 14102019 082310

20201015 075150